बॉलीवुड

बेटे को लेकर एकता कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- ‘सबसे पहले बताऊंगी कि उसका कोई बाप नहीं और..’

टेलीविजन शो में सास बहू का ड्रामा हिट कराने वाली एकता कपूर अक्सर अपने सीरियल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं, जिसकी वजह से उन्हें टीवी क्वीन भी कहा जाता है। जी हां, टेलीविजन की दुनिया में सास बहू का ड्रामा हिट करने वाला फॉर्मूला एकता कपूर की ही देन है, जिसके लिए उन्होंने ढेर सारा सीरियल बनाया भी है। सीरियल की स्टोरी से दर्शकों को लुभाने वाली एकता कपूर अक्सर अपने शो में कुछ न कुछ नया लेकर ही आती हैं। खैर, यहां हम बात एकता कपूर के निजी लाइफ के बारे में कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में कई बड़े खुलासे किए हैं।

टीवी क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपने निजी लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की, जिसमें उन्होंने अपने 7 महीने के बेटे के बारे में भी खुलकर बात की। याद दिला दें कि 7 महीने पहले ही एकता कपूर सेरोगेसी मदर बनीं, जिसके बाद उन्हें ढेर सारी नसीहतें मिलने लगीं। दरअसल, एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उन्होंने सेरोगेसी की मदद से मां बनने का न सिर्फ फैसला किया, बल्कि अब वे मां बन भी चुकी हैं और उनका 7 महीने का बेटा भी है, जिसकी वे बहुत ही ज्यादा केअर करती हैं।

बेटे को सबसे पहले बाप के बारे में बताऊंगी

एकता कपूर ने बिन ब्याही मां के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मेरा बेटा जैसे ही थोड़ा समझदार होगा, वैसे ही मैं सबसे पहले उसे यही बताऊंगी कि उसका कोई बाप नहीं है। ऐसे में जो भी है, सब मैं ही हूं, ताकि उसे बाद में कोई तकलीफ न हो। इस दौरान एकता कपूर ने कहा कि मुझे उसके भविष्य को लेकर तरह तरह की नसीहतें मिल रही हैं, लेकिन मैंने डिसाइड किया है कि सबसे पहले उसे सच्चाई बताऊंगी और कहूंगी कि उसका कोई बाप नहीं है।

मैं परफेक्ट मां नहीं हूं- एकता कपूर

अपने बेटे के बारे में ढेर सारी बातें करते हुए एकता कपूर ने आगे कहा कि मैं उसे कभी भी परियों की कहानी नहीं सुनाऊंगी और न ही उसे गोल गोल की बातों में फंसाऊंगी, क्योंकि मैं एक परफेक्ट मदर नहीं हूं, ऐसे में जो जैसा है, वैसा ही उसके सामने रखूगीं। मतलब साफ है कि एकता कपूर को अपने बेटे के बड़े होने की चिंता सताए जा रही है, जिससे डील करना उनके लिए आसान तो नहीं होगा, लेकिन फिर भी वे अपनी सूझबूझ से मैनेज कर लेंगी।

करिश्मा कपूर के साथ कर रही हैं शो

एकता कपूर ने बताया कि करिश्मा कपूर के साथ मेरा एक शो आने जा रहा है, जिसका नाम मेंटल ओड रखा गया है। इसमें माएं एक मां पर कैसे प्रेशर बनाती हैं, ये सब दिखाया है, जोकि मैं पिछले 7 महीने से झेल रही हूं। बता दें कि एकता ने अपने वर्कफ्रंट पर बात करते हुए कहा कि इस समय टीवी पर 14 शो चल रहे हैं और डिजिटल में 42 शो। इसके अलावा इस साल बॉलीवुड में 4 फिल्में आएंगी, जिसमें से 3 रिलीज हो चुकी हैं और वे एक दिन में 9 स्क्रिप्ट पढ़ती हैं।

Back to top button