Viral

ट्रैफिक पुलिस ने ‘शक्तिमान’ से मांगा लाइसेंस और फिर काटा चालान, कहा- ‘इधर उधर उड़ते रहते हो..’

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा बीते 1 सितंबर से देश भर में नए ट्रैफिक नियम लागू किये गए, जिसमें भारी भरकम जुर्माने का प्रावधान है। भारी भरकम जुर्माने का प्रावधान होने की वजह देश के कई हिस्सों में नाराज़गी देखी जा रही है, जिसकी वजह से कई तरह के मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जी हां, भारी भरकम चालान का कटना किसी को भी रास नहीं आ रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर नए ट्रैफिक नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसी सिलसिले में शक्तिमान का चालान भी ट्रैफिक पुलिस काटती हुई नज़र आ रही है।

सोशल मीडिया पर नए ट्रैफिक नियम को लेकर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन शक्तिमान का वीडियो वायरल होना, लोगों को हैरान कर दे रहा है। दरअसल, वायरल हुए वीडियो में ट्रैफिक पुलिस के हाथ शक्तिमान लग जाते हैं, जिनका चालान काटा जा रहा है। अब इस वीडियो को देखकर हर कोई खूब हंस रहा है। गौरतलब है कि भारी भरकम चालान कटने की वजह से लोग परेशान हैं, जिसकी वजह से अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर उतार रहे हैं और तरह तरह के जोक्स और मीम्स वायरल हो रहे हैं।

ट्रैफिक पुलिस के हाथ लगा शक्तिमान

पिछले कुछ दिनों से ट्रैफिक पुलिस लगातार चालान की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह से देश के कोने कोने से कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन इसी बीच शक्तिमान उनके हाथ लग गया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस ने शक्तिमान को पकड़ लिया है और उनसे लाइसेंस की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस बार शक्तिमान तरह तरह के जवाब दे रहे हैं। जवाब देने के बावजूद ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें फाइन पकड़ा दिया।

शक्तिमान का कटा चालान

 

View this post on Instagram

 

Shaktimaan ka Bhi Katta…. #chalaan #television #shaktimaan #superhero #avengersendgame #marvel

A post shared by Funny_Mashup 2019 (@funny_mashup2019) on


वीडियो में दिखाया गया कि ट्रैफिक पुलिस शक्तिमान से लाइसेंस की मांग करते हैं, तो वे कहते हैं कि कैसा लाइसेंस? इसके बाद ट्रैफिक पुलिस कहते हैं कि तुम जब मर्जी हवा में उड़ते रहते हो, ऐसे मे हवाई जहाज का एक्सीडेंट हो गया तो इसलिए लाइसेंस दिखाओ? इसके बाद उनके पास लाइसेंस नहीं होता है, तो ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काट दिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसे देखकर लोग खूब हंस रहे हैं।

क्या है वीडियो की सच्चाई?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से कई लोग इसे हकीकत मान रहे हैं, लेकिन यह सिर्फ मनोरंजन की दृष्टि से शेयर किया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो को एडिट किया गया है, जिसमें लिपसिंक किया गया है। बता दें कि इस वीडियो को किसने एडिट किया है या किसने पहले शेयर किया है, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसे सिर्फ मनोरंजन की दृष्टि से ही शेयर किया गया है, जिसकी वजह से सिर्फ मनोरंजन के आधार पर ही देखें और सड़क नियम का उल्लंघन न करें।

Back to top button