बॉलीवुड

शादी के 5 साल बाद इतनी बदल गई रानी मुखर्जी, अब दिखने लगी है ऐसी कि पहचान न पाएं

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार रानी मुखर्जी ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया, जिसमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट रहीं। फिल्मों में रानी मुखर्जी ने अपनी एक्टिंग से न सिर्फ लोगों का दिल जीता, बल्कि अपने काम से मिसाल भी पेश की। रानी मुखर्जी ने फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्हें आज भी लोग फिल्मों में मिस करते हैं। जी हां, सालों तक काम करने के बाद रानी मुखर्जी ने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली, जिसके बाद वे अपनी निजी लाइफ के अलावा फिल्मों पर भी फोकस करती हुई नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म हिचकी में देखा गया, जिसमें उन्होंने अध्यापिका का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के काम को खूब सराहा गया था, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था। बता दें कि रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मर्दानी-2 भी जल्द ही पर्दे पर आएगी, जिसे प्रोड्यूस उनके पति आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी के किरदार को खूब पसंद किया गया था, जिसकी वजह से अब उन्हें पार्ट-2 में भी जगह मिली है।

झमाझम बारिश में स्टोर पहुंची रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की थी, जिसके बाद से उनके लुक में काफी ज्यादा परिवर्तन देखने को मिला है। जी हां, रानी मुखर्जी पिछले पांच सालों में काफी ज्यादा बदल गई हैं, लेकिन फिर भी उनके चेहरे की क्यूटनेस आज भी बरकरार है। हाल ही में रानी मुखर्जी को देर रात झमाझम बारिश में स्टोर पर जाते हुए देखा गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में रानी मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

साल 2014 में हुई रानी मुखर्जी की शादी

रानी मुखर्जी ने लंबे समय के इंतजार के बाद आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी, जिसके बाद पूरी दुनिया शॉक्ड हो गई थी। दरअसल, रानी मुखर्जी को आदित्य चोपड़ा से सेट पर ही प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि, रानी मुखर्जी से पहले आदित्य चोपड़ा की शादी साल 2001 में पायल खन्ना से हुई थी, लेकिन सा 2009 में दोनों का रिश्ता टूट गया, जिसके बाद साल 2014 में उन्होंने रानी से शादी कर ली। और अब आदित्य और रानी मुखर्जी की एक बेटी है, जिसका नाम आदिरा है।

मर्दानी-2 में आएंगी नज़र

रानी मुखर्जी के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म मर्दानी-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जोकि इसी साल के आखिरी में रिलीज होगी। फिल्म मर्दानी-2 13 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी, जिसमें रानी मुखर्जी का मुकाबला 21 साल के खतरनाक विलेन से होगा। बता दें कि इस फिल्म को लेकर रानी मुखर्जी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। हालांकि, रानी मुखर्जी अब ज्यादा फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन साल में एकाक फिल्में उनकी ज़रूर रिलीज होती है।

Back to top button