बॉलीवुड

बिलकुल अपनी माँ पर गई हैं बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियाँ, लगती हैं एक दुसरे की कार्बन कॉपी

कहते हैं एक बेटी में अक्सर उसकी माँ की परछाई दिखती हैं. ये बात काफी हद तक सही भी हैं. हर बेटी के अंदर अपनी माँ के कुछ ना कुछ गुण जरूर होते हैं. सिर्फ गुण ही नहीं बल्कि उसकी शक्ल सूरत भी माँ से मेल खाती हैं. ये बात बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस पर भी लागू होती हैं. आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जो देखने में हूबहू अपनी माँ की कार्बन कॉपी हैं.

जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी जैसे जैसे बड़ी होती जा रही हैं उसके अंदर अपनी माँ की झलक दिखती जा रही हैं. पिछले कुछ महीनो में जाह्नवी की साड़ी पहने कुछ ऐसी तस्बीरें सामने आई थी जिसमे वो बिलकुल अपनी माँ जैसी दिखाई दे रही थी. ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली जाह्नवी की सफलता से आज उनकी स्वर्गीय माँ श्रीदेवी जरूर खुश होगी. बताया जाता हैं कि जाह्नवी अपनी माँ के सबसे ज्यादा करीब हुआ करती थी.

सारा अली खान और अमृता सिंह

सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहने वाली सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं. सैफ और अमृता के तलाक के बाद सारा अपनी मम्मी के साथ ही रही और पाली बड़ी हैं. ऐसे में उनके अंदर माँ अमृता सिंह के कई सारे गुण हैं. मसलन सारा की खूबसूरती और मुस्कान उनकी माँ से काफी मिलती हैं.

आलिया भट्ट और सोनी राजदान

सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी आलिया ने तो बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम कर लिया हैं. इसमें कोई शक नहीं कि आलिया अपनी माँ जैसी ही दिहाई देती हैं. अलिया अपनी माँ की तरह ही अंदर और बाहर दोनों से खुबसूरत हैं. आलिया ने एक बार बताया था कि उनकी माँ एक मदर के साथ एक अच्छी दोस्त भी हैं.

ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया

ट्विंकल राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ब्यूटी के मामले में वो एकदम अपनी माँ पर ही गई हैं. ट्विंकल अपनी माँ से बहुत प्रेम करती हैं. वे उनके सिखाए संस्कार हमेशा अपने पास रखती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा और पूनम सिन्हा

शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने भी बॉलीवुड में काफी नाम कमाया हैं. यदि आप इन माँ बेटी की तस्वीरें साथ में देखोगे तो पाओगे कि दोनों के अंदर कितनी समानताएं हैं. सोनाक्षी अपनी माँ को ही अपना रोल मॉडल मानती हैं.

सोहा अली खान और शर्मीला टैगोर

मंसूर अली खान पटौदी और शर्मीला टैगोर की बेटी सोहा फिल्मों में थोड़ी कम नज़र आती हैं लेकिन जब बात खूबसूरती की होती हैं तो वो भी एकदम अपनी माँ पर ही गई हैं.

श्रुति हसन और सारिका

कमल हसन और सारिका की बेटी श्रुति साउथ फिल्म और बॉलीवुड दोनों ही जगह आपकी पकड़ मजबूत किए हुए हैं. श्रुति को अपनी लाजवाब खूबसूरती अपनी माँ सारिका से विरासत में मिली हैं. ये दोनों माँ बेटी एक जैसी ही दिखाई देती हैं.

तो ये थी वो माँ बेटियों की जोड़ी जो एक दुसरे से काफी मिलती जुलती हैं. वैसे इनमे से आपकी फेवरेट जोड़ी कौन सी हैं?

Back to top button