बॉलीवुड

तलाकशुदा बहन के साथ ऐसा मजाक करते नज़र आई सानिया मिर्ज़ा, मिले दूसरी शादी के संकेत

मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा को तो आप सभी जानते ही हैं. गौरतलब हैं कि सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी रचाई हैं. लेकिन क्या आप सानिया की बहन अनम मिर्ज़ा के बारे में जानते हैं? यदि नहीं तो अब जान जाएंगे. अनम ने 18 नवंबर 2016 को अकबर रशीद से शादी रचाई थी. हालाँकि ये शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी और दोनों का तलाक हो गया. अब खबर ये आ रही हैं कि सानिया मिर्जा की प्यारी बहन अनम दूसरी शादी करने जा रही हैं. ख़बरों की माने तो दूल्हा और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन का बीटा मोहम्मद असदुद्दीन हैं. ये दोनों काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे और अब शादी कर सकते हैं.

दरअसल सानिया की बहन की दूसरी शादी की खबर इस बात से भी तूल पकड़ती हैं कि हाल ही में ये लोग अनम की बेचलर पार्टी मनाते दिखाई दी हैं. इस पार्टी में इनकी पूरी गर्ल गैंग हैं जिनमे सानिया मिर्जा भी शामिल हैं. ये लोग पेरिस में अनम की प्रीमेरिज पार्टी या फिर कहे बेचलर पार्टी मना रहे हैं. इस पार्टी ट्रिप की कई तस्वीरें अनम और सानिया दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ये तस्वीर साबित करती हैं कि सानिय और अनम भी उन बाकी बहनों की तरह हैं जो एक दुसरे के साथ मजाक और मस्ती करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

All I wanted was a #OOTD picture ?‍♀️. Swipe right to see how it was ruined.

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

दरअसल इस वायरल फोटो में अनम अपने लिए एक परफेक्ट इन्स्टाग्राम पिक्चर क्लिक करने की कोशिश कर रही हैं. हालाँकि उनकी बहन सानिया मिर्ज़ा को शरारत छूट जाती हैं और वो हर बार उनके पीछे किसी फनी पोज में खड़ी होकर फोटो बिगाड़ देती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा लिखती हैं “जब वो (अनम) एक परफेक्ट इन्स्टाग्राम फोटो लेने की कोशिश करती हैं पर ऐसा हो नहीं पाता हैं.” अनम ने भी इस तस्वीर को साझा करते हुए कहा कि “मैं बस दिन की एक अच्छी फोटो लेना चाहती हूँ लेकिन जरा देखिए कैसे सब बर्बाद हो रहा हैं.

उधर सोशल मीडिया पर फैंस को इन दोनों बहनों की ये मीठी शरारते बड़ी पसंद आ रही हैं. इसमें सानिया मिर्जा का एक फनी साइड भी लोगो को देखने को मिल रहा हैं. ख़बरों की माने तो अनम और अशद इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालंकि इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. बता दे कि ये अनम की दूसरी शादी होगी. उनकी पहली शादी दो साल के बाद तलाक पर जा पहुंची थी. हालाँकि तलाक की वजह अभी तक सामने नहीं आई हैं. फिलहाल अनम अपनी आने वाली जिंदगी की प्लानिंग कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही अनम के होने वाले पति असद ने इन्स्टाग्राम पर सानिया मिर्जा और अनम के साथ एक तस्वीर साझा की थी. इसमें उन्होंने लिखा था “दो खुबसूरत महिलाओं के बीच में.” बरहाल हमें सानिया की बहन अनम की शादी का बेसब्री से इंतज़ार हैं.

Back to top button