बॉलीवुड

ग्लैमरस लुक में कहर ढा रहीं टीवी की ये अभिनेत्री, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात

बदलते दौर में टेलीविजन एक्ट्रेस के बीच काफी बदलाव देखा गया, जिसकी वजह से वे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती में मात देती हुई नज़र आती हैं। जी हां, टेलीविजन अभिनेत्रियां अब सिर्फ शो तक ही सीमित नहीं रहती हैं, बल्कि अपने लुक पर भी खूब ध्यान देती हैं, जिसके लिए अक्सर कुछ न कुछ नया करती ही रहती हैं। अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए टेलीविजन की अभिनेत्रियां कभी सर्जरी का सहारा लेती हैं, तो कभी अपना लुक ही बदल डालती हैं, लेकिन इसी वजह से वे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं। इसी कड़ी में इन दिनों दीपशिखा नागपाल का नाम सामने आया है।

टेलीविजन के कई शो में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं दीपशिखा नागपाल ने कुछ फिल्मों में भी छोटा मोटा रोल किया है, लेकिन उन्हें टीवी अभिनेत्री के नाम से ही जाना जाता है। सीरियल के अलावा दीपशिखा नागपाल बिग बॉस-8 में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। बिग बॉस के घर से आउट होने के बाद दीपशिखा नागपाल ने अपने करियर पर भी फोकस देने के साथ साथ अपने लुक पर भी खूब ध्यान दिया, जिसकी वजह से आज वे बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हुई नज़र आ रही हैं।

वायरल हुआ दीपशिखा नागपाल का फोटोशूट

टेलीविजन अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दीपशिखा नागपाल का लुक काफी ज्यादा बदला हुआ नज़र आ रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस के तो होश ही उड़ गए हैं। इतना ही नहीं, दीपशिखा नागपाल की खूबसूरती भी इन तस्वीरों में काफी कमाल की लग रही है, जिसकी वजह से वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हुई नज़र आ रही हैं।

रॉयल लुक में मचाया धमाल

वायरल हुई तस्वीरों में दीपशिखा नागपाल का रॉयल लुक नज़र आ रहा है, जिसमें उन्होंने डॉर्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मेकअप भी जबरदस्त किया है। बता दें कि इस लुक को पूरा करने के लिए दीपशिखा नागपाल ने रेड कलर की डॉर्क लिपिस्टिक का भी सहारा लिया, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरती हुई नज़र आ रही है। बता दें कि इस लुक में दीपशिखा नागपाल ने जबरदस्त पोज़ भी दिया है, जिससे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को जलन भी हो सकती है।

दीपशिखा नागपाल का नया अंदाज

दीपशिखा नागपाल का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है, जोकि बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, लेकिन जब भी ये एक्टिव होती हैं, तो कुछ न कुछ धमाल करती ही हैं। जैसाकि आप उनके इस नये फोटोशूट में देख सकते हैं। बता दें कि इस फोटोशूट में न सिर्फ दीपशिखा नागपाल का ग्लैमरस अवतार दिखा, बल्कि उनका एक नया अंदाज़ भी दिखा, जिससे अब तक सभी अंजान थे। बता दें कि दीपशिखा नागपाल ने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है, जिसमें फिल्म कोयला भी शामिल है।

Back to top button