बॉलीवुड

दुर्गा पूजा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां-मिमी चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है, जिसकी तैयारियां कुछ समय पहले ही शुरु कर दी जाती हैं। दुर्गा पूजा का इंतजार पश्चिम बंगाल के लोग बेसब्री से करते हैं, जिसके लिए वे तमाम तरह की तैयारियां भी करते हैं। इसी सिलसिले में इस बार दुर्गा पूजा से ठीक पहले लोकसभा की सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने जमकर ट्रेडिशनल डांस किया, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया। इस वीडियो में नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के अलावा सुभाश्री गांगुली भी नज़र आ रही हैं, जिनका डांस सोशल मीडिया पर हिट हो गया है।

लोकसभा चुनाव में भारी भरकम वोटों से जीत हासिल करने वाली नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। दोनों ही पश्चिम बंगाल की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और अब दोनों लोकसभा की सबसे खूबसूरत सांसदों की लिस्ट में भी शुमार हो चुकी हैं। खैर, यहां हम बात दुर्गा पूजा की कर रहे हैं, जिसके गाने पर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने धमाकेदार डांस किया है, जिसका वीडियो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

दुर्गा पूजा के गाने पर थिरकतीं ये अभिनेत्रियां

बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा से ठीक पहले ही माहौल बना दिया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के साथ साथ सुभाश्री गांगुली भी नज़र आ रही हैं। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने नवरात्रि से ठीक पहले दुर्गा पूजा का माहौल बना दिया है। बता दें कि बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है, जिसे देखने के लिए दूर दराज से लोग आते हैं।

चर्चा में रहती हैं नुसरत जहां

बंगाली अभिनेत्री होने के नाते नुसरत जहां का चर्चा में होना आम बात है, लेकिन लोकसभा चुनावों के बाद से ही वे आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, नुसरत जहां ने चुनाव जीतने के बाद शादी रचाई और फिर मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहनकर उन्होंने सांसद की शपथ ली, जिसके बाद वे एक से बढ़कर एक चीज़ों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इतना ही नहीं, इस दौरान नुसरत जहां की आलोचना भी खूब हुई, लेकिन उन्होंने अपने ही अंदाज में ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया और एक बार फिर से दुर्गा पूजा के गाने पर डांस करने के लिए सुर्खियों  में हैं।

फिल्म असुर में नज़र आएंगी नुसरत जहां

हाल ही में नुसरत जहां ने बंगाली फिल्म असुर को साइन किया है, जिसके निर्देशक पावेल हैं। यह फिल्म तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है, जिसमें नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है। ऐसे में जब पावेल से नुसरत जहां के बिजी शेड्यूल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे काफी ज़िम्मेदार अभिनेत्री हैं और वे अपने काम से समझौता नहीं करती हैं, ऐसे में वे इस फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग करेंगी, जिसकी वजह से फिल्म हिट होगी।

Back to top button