बॉलीवुड

सैफ अली खान भल गए अपने ही पटौदी पैलेस का रास्ता? कार में बैठे रहे करीना-तैमूर और…

बॉलीवुड सितारे कुछ भी करते हैं तो वो मीडिया के लिए एक खबर बन जाती है। फिर चाहे कोई भी बात हो लेकिन उनकी कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है। फिल्म इंडस्ट्री में छोटे नवाब से फेमस सैफ अली खान के खानदान को तो आप जानते ही होंगे। वो पटौदी खानदान के चिराग हैं और उनका पटौदी पैलेस दुनियाभर में फेमस है। मगर क्या जब आपको पता चले कि सैफ अली खान भल गए अपने ही पटौदी पैलेस का रास्ता? और खासकर तब जब उनकी पत्नी करीना और बेटा तैमूर भी साथ हो।

सैफ अली खान भल गए अपने ही पटौदी पैलेस का रास्ता?

छोटे नवाब यानी सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ हरियाणा में स्थित पटौदी खानदान की हवेली में जा रहे थे। 21 सितंबर को वहां पर करीना कपूर का जन्मदिन मनाया जाना है लेकिन वे अचानक रास्ता ही भूल गए। सैफ अली खान पटौदी पैलेस तो पहुंच गए लेकिन घर जाते समय रास्ता भूल गए थे, असल में इन दिनों सड़कों पर काम चल रहा है और इसलिए कई रास्ते बदल दिए गए हैं। कई जगहों पर नये निर्माण होने लगे हैं, इस चक्कर में सैफ अली खान अपने घर का रास्ता भी भूल गए।

 

View this post on Instagram

 

Sweet #taimuralikhan with #saifalikhan #kareenakapoorkhan #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


एक रिपोर्ट के मुताबिक घर जाते समय सैफ ने एक मोड़ पर रास्टे में गाड़ी मोड़ दी और इसके बाद कुछ स्थानीय लोगों से उन्हें अपने घर का रास्ता पूछना पड़ा था। बाद में लोगों से पूछकर सैफ अपने घर पहुंच गए तो वहां पहले से ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने पहुंचे थे। घर जाते समय कई फोटोग्राफर्स ने करीना-सैफ और तैमूर की तस्वीरें लीं, इन तस्वीरों में सैफ सफेद कुर्ते-पायजामे और करीना फॉर्मल लुक में आकर्षक नजर आ रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों डांस इंडिया डांस की जज के तौर पर काम कर रही हैं। सैफ सेक्रेड गेम्स में अपने अभिनय को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म भूत पुलिस भी आने वाली है जिसमें उनके साथ अली फजल और फातिमा सना सेख नजर आएंगी।

Back to top button