बॉलीवुड

Video: जाह्नवी ने प्यार से फोटोग्राफर को कहा ‘गाड़ी में आना हैं हमारे साथ?’ जाने फिर क्या हुआ

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर मीडिया की लाइम लाइट का हिस्सा बनती रहती हैं. एक माँ को खोना जाह्नवी के लिए थोड़ा मुश्किल था लेकिन उन्होंने अब किसी तरह खुद को संभाल लिया हैं और अपने माँ का सपना पूरा करने में लगी हुई हैं. बता दे कि श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में टॉप की एक्ट्रेस बने. जाह्नवी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘धड़क’ फिल्म से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर थे. जब जाह्नवी और ईशान ‘धड़क’ का प्रमोशन कर रहे थे तब ईशान ने बताया था कि जाह्नवी कितनी ज्यादा शरारती हैं. उन्हें लोगो के साथ मजाक करना या उनकी टांग खिचाई करना पसंद हैं. इसका एक ताज़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला हैं.

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं एक बॉलीवुड स्टार के कई करोड़ फैंस होते हैं. ऐसे में मीडिया वाले भी उनके हर पल की अपडेट्स लोगो तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं. इस वजह से एक सेलिब्रिटी की प्राइवेसी ख़त्म हो जाती हैं. वो जब भी घर से बाहर निकलता हैं तो उसके पीछे हर दम कोई ना कोई फोटोग्रफर यानी पपराजी घूमता ही रहता हैं. कभी कभी ये लोग अपनी सारी हदे पार कर देते हैं और सेलिब्रिटीज के ऊपर कुत्तों की तरह फोटो खुचने टूट पड़ते हैं. इस वजह से एक सितारें की लाइफ थोड़ी मुश्किल भरी हो जाती हैं. जाह्नवी कपूर के साथ भी यही होता हैं. वे जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो लोग उनकी फोटो खीचने के लिए पीछे पड़े रहते हैं.

हाल ही में एक पपराजी इसी तरह फोटो खीचने के लिए जाह्नवी का पीछा कर रहा था. ऐसे में जाह्नवी ने अचानक उससे एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसकी उसे उम्मीद भी नहीं थी. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में जाह्नवी एक प्रॉडक्शन हाउस से बाहर निकलती हैं. ऐसे में पपराजी उन्हें घेर फोटो खिचाने का बोलते हैं. हालाँकि जाह्नवी उन्हें नज़रंदाज़ कर मुस्कुरा देती हैं और अपनी कार के आने का इंतज़ार करने लगती हैं. कार जैसे ही गेट पर पहुँचती हैं जाह्नवी उसकी और जाने लगती हैं. ऐसे में पपराजी भी जाह्नवी के पीछे जाता हैं. इस पर जाह्नवी पपराजी से सवाल करती हैं “गाड़ी में आना है हमारे साथ?” इस पर पपराजी थोड़ा सा हँसता हैं और कहता हैं “नहीं. थैंक यूं मैम.” फिर जाह्नवी मुस्कुराती हैं और कार में बैठ चली जाती हैं. बरहाल आप इस पूरी घटना का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

#jhanvikapoor snapped at #matrix office today. And her sense of humour ?❤? #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले एक बार और जाह्नवी का इसी तरह का विडियो वायरल हुआ था. उसमे जाह्नवी जब जिम के बाहर आ रही थी तो एक पपराजी के ऊपर भड़क गई थी. इसकी सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हुई थी. बस तभी से जाह्नवी ने अक्ल ली और अब पपराजी को देख सिर्फ मुस्कुराती हैं. वर्क फ्रंट की बात करे तो जाह्नवी जल्द ही ‘रूही-अफजा’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नज़र आएगी. इसके साथ ही वे महिला पायलट गुंजन सक्सेना पर बनी रही बायॉपिक फिल्म में भी वो दिखाई देगी.

Back to top button