बॉलीवुड

Video: कुमार विश्वास के AAP छोड़ने पर कपिल शर्मा ने की टांग खिचाई, मिला मजेदार जवाब

‘द कपिल शर्मा शो’ अपने आप में एक ब्रांड बन चुका हैं. ये एक पारिवारिक शो हैं जिसे हर कोई फैमिली के साथ बैठ देखना पसंद करता हैं. इस शो की पॉपुलैरिटी बहुत बड़ी हैं. यही वजह हैं कि लगभग हर फ़िल्मी सितारें शो पर आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन जरूर करते हैं. इससे उनकी फिल्म को फायदा भी होता हैं. वैसे ये जरूरी नहीं कि शो में सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए ही लोग आए. कई बार गायक, क्रिकेट खिलाड़ी और राजनीति से जुड़े लोग भी आ जाते हैं. दरअसल इस शो के माध्यम से आम जनता को उनकी निजी जिंदगी के बारे में अच्छे से जानने का एक मौका भी मिलता हैं.

इसी कड़ी में हाल ही में कपिल के शो पर देश के मशहूर कवी और आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व सदस्य कुमार विश्वास भी आए हुए थे. कुमार के साथ शो में बॉलीवुड के दो ताबड़तोड़ अभिनेता पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी को भी बुलाया गया था. ये शो इस वीकेंड पर सोनी टीवी पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. बरहाल शो का प्रोमो रिलीज हो गया हैं जो कि बहुत मजेदार लग रहा हैं. गौरतलब हैं कि कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी छोड़ दी हैं. इस बात को लेकर शो में कपिल ने कुमार विश्वास की चुटकी भी ली. हालाँकि फिर कुमार ने जिस तरीके से जवाब दिया वो भी बड़ा मजेदार था.

कपिल कुमार विश्वास के मजे लेते हुए कहते हैं “आप जब पिछली बार आए थे तो आप ‘AAP’ थे लेकिन अब ‘आप’ हम कैसे हो गए, मेरा कहने का मतलब है कि सर राजनीति रास नहीं आई आपको?” कपिल का ये सवाल सुन कुमार विश्वास ने भी बड़ा मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा “ऐसा नहीं है, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि ‘झाडू’ लगाकर आदमी उड़ता है ”  कुमार विश्वास की हाजिर जवाबी सुन वहां मौजूद सभी दर्शक हंसने लगे. इस प्रोमो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. सभी को इस विशेष शो के आने का बेसब्री से इंतज़ार हैं. बरहाल आप भी कपिल और कुमार के बीच की ये मजेदार बातचीत का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुमार विश्वास ने हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी एक टिपण्णी की हैं. दरअसल पाक पीएम इमरान ने बयान दिया था कि पाकिस्तान भारत से तब तक कोई भी बातचीत नहीं करेगा जब तक वे कश्मीर में लगा कर्फ्यू हटा नहीं देते. इस पर कुमार विश्वास ने इमरान को टारगेट करते हुए लिखा ‘अपना कटोरा दोबारा उठाओ और वर्ल्ड भीख मांगो टूर पर निकल जाओ’.

इधर कपिल शर्मा की बात करे तो वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं. हाल ही में कपिल अपनी बीवी गिन्नी चतरथ के साथ बेबीमून मानाने कनाडा गए हुए थे. बता दे कि गिन्नी इस दौरान पेट से हैं. सूत्रों के अनुसार वे दिसंबर माह में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इन विशेष दिनों में कपिल गिन्नी के साथ हर पल बिताना चाहते हैं. ऐसे में वे उन्हें अपने साथ शो की शूटिंग में भी लाते हैं.

Back to top button