बॉलीवुड

‘ड्रीम गर्ल’ फेम नुसरत की हॉट फोटोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का टेंपरेचर, नहीं हटा सकेंगे आप नजर

बॉलीवुड में हर किसी का एक दौर होता है और आजकल यंगस्टर्स का दौर चल रहा है जो अपनी अलग-अलग कलाओं से सबका दिल जीत रहे हैं। इनमें खासकर एक्ट्रेसेस हैं और यहां हम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल में एक खास किरदार निभाया है। ‘ड्रीम गर्ल’ फेम नुसरत की हॉट फोटोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का टेंपरेचर, वैसे ये अक्सर अपनी तस्वीरों या हॉट सीन के कारण सुर्खियां बटोरती हैं।

नुसरत की हॉट फोटोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का टेंपरेचर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत बरूचा ने हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर की है। ये अदाकारा एक्टिंग में ही नहीं बल्कि खुद को सबसे शानदार कैसे दिखाया जाता है उसमें भी माहिर है। खासतौर पर वे वेस्टर्न लुक में काफी हॉट एंड सेक्सी लगती हैं।

एक्ट्रेसेस अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसे ही फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वे सुपरहॉट नजर आ रही हैं। नुसरत का पिंक और ब्लैक गाउन काफी जबरदस्त नजर आ रहा है और उनका फिगर तो हग करता है ये गाउन उन्हें ऊम्फ फैक्टर दे रहा है।

नुसरत का गाउन उनके फिगर पर परफेक्टली फिट है और इसका फॉल काफी शानदार है जो इसे सिल्की फॉल सा लुक दे रहा है। गाउन को जिस तरह से जिजाइन किया गया है उसमें नुसरत के कर्व्स को हाइलाइट करता है। नुसरत कितने शानदार फिगर की मालकिन हैं ये शायद वे अच्छे से जानती हैं।

वैसे इस गाउन में आपको नुसरत का जो शानदार फिगर नजर आ रहा है उसके लिए वे हर दिन जिम में पसीना बहाती हैं और इसके साथ ही डायट का पूरा ध्यान देती हैं। अब अगर नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत फिल्म तुर्रम खान और हुड़दंग में नजर आने वाली हैं और ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। इसके अलावा नुसरत ने प्यार का पंचनामा, आकाशवाणी, प्यार का पंचनामा-2 और सोनू के टीटू की स्वीटी में काम कर चुकी हैं और इन्हें पंचनामा गर्ल के नाम से भी पहचाना जाता है।

Back to top button