बॉलीवुड

डांस करते हुए शिल्पा शेट्टी तोड़ने लगी रेस्टोरेंट की प्लेट्स, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड में कोई भी सितारा कुछ भी कर देता है वो बात अगर लोगों को अच्छी लगती है तो ठीक नहीं तो यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं। अपनी अच्छी हरकतों के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लोग सोशल मीडिया पर पसंद करते हैं और उनकी चीजों की तारीफ करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने खुद को ट्रोल करने का बंदोबस्त कर लिया है। डांस करते हुए शिल्पा शेट्टी तोड़ने लगी रेस्टोरेंट की प्लेट्स, ये बात लोगों को पसंद नहीं आई तो लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

डांस करते हुए शिल्पा शेट्टी तोड़ने लगी रेस्टोरेंट की प्लेट्स

डांस में माहिर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस बार अपने डांस वीडियो के लिए सुर्खियों में आई हैं। अपने इस डांस का वीडियो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस डांस से पहले शिल्पा रेस्टोरेंट में प्लेट फेंकते दिखी। इसकी वजह से लोगों ने उऩ्हें ट्रोल किया है। शिल्पा ने अपना डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनका ये वीडियो दुबई का है।


वीडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘प्लेट तोड़िए और उन्हें धोने से बचलिए।’ उन्होने अपने इस पोस्ट में ग्रीक रेस्ट्रॉन् और अपने दोस्तों को टैग किया है। इस पार्टी में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सारी निगेटिविटी को प्लेट्स के साथ चूर कर दीजिए और डांस करिए। ये एक शानदार कॉन्सेप्ट है।’


हालांकि इंस्टाग्राम यूजर्स और फैन्स को ये वीडियो पसंद नहीं आया और उनकी इस हरकत को बेवकूफाना बताया गया है। वहीं कोई इसे पागलपन बता रहा है कि आप अमीर हैं इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी करने के लिए आजादी थोड़ी होनी चाहिए। ये बहुत ही खराब और गैरजिम्मेदाराना हरकत है।

Back to top button