बॉलीवुड

भूतहा घटना का शिकार हो चुके हैं ये 3 बॉलीवुड सितारें, हुआ था किसी आत्मा के होने का एहसास

भूत, प्रेत, आत्मा कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिनके ऊपर हर कोई विश्वास नहीं करता हैं. हालाँकि कई लोगो के दावे होते हैं कि उन्होंने अपने जीवन में एक ना एक बार कुछ ऐसी असामान्य गतिविधियाँ जरूर देखी हैं जप भूत प्रेतों के होने का एहसास कराती हैं. इन लोगो में बॉलीवुड के कुछ फेमस सितारें भी शामिल हैं. आज हम आपको उन सितारों की कहानियां बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने आसपास भूत या आत्मा के होने का एहसास महसूस किया था. पहले ये लोग भी बहुत से लोगो की तरह इन शक्तियों में यकीन नहीं करते थे, हालाँकि जब से इनके साथ ये घटनाएं घटित हुई हैं तब से इन्हें भी भूत जैसी चीजों में विशवास होने लगा हैं.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह हमेशा अपने फंकी फेशन सेंस और जोशीले अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. वे दीपिका पादुकोण के हस्बैंड भी हैं. दीपिका और प्रियंका के साथ उनकी एक फिल्म आई थी ‘बाजीराव मस्तानी’. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक ऐसा वाक्या हो गया था जिससे वे बेहद डर गए थे. दरअसल शूटिंग के वक़्त रणवीर के पीछे वाली दीवार पर सफ़ेद धुल जैम गई थी. इसके बाद देखते ही देखते वो जमा धुल की आकृति बदलकर पेशवा बाजीराव जैसी बन गई. यह नज़ारा देख रणवीर सिंह काफी डर गए थे.

सरोज खान

बॉलीवुड की सबसे मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अक्सर बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को अपनी उँगलियों पर नचाती हैं. हालाँकि उनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ कि वो खुद घबरा गई. हुआ ये था कि एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान वे होटल के कमरे में रुकी हुई थी. इस दौरान उन्हें अपने कमरे के ऊपर कुछ सामन के खिसकने की आवाज़ आई. जब उन्होंने इसकी शिकायत होटल विभाग से करना चाहि तो वहां रखा फोन भी अचानक खराब हो गया. इसके बाद वे खुद होटल मैनेजमेंट के पास गई. हालाँकि उन लोगो ने सरोज जी को बताया कि आप जिस कमरे में रुकी हैं उसके ऊपर कोई कमरा है ही नहीं. ये बात सुन सरोज खान इतनी ज्यादा डर गई कि वे उस होटल को छोड़ कर ही भाग गई. फिर उन्होंने किसी अन्य होटल में कमरा लिया.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

अभिनय के क्षेत्र में अपना लोहा मनवाने वाले नवजुद्दीन सिद्दीकी को भी इस तरह के अनोखे अनुभव हो चुके हैं. नवाज एक बार आत्मा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में उनके पीछे दिवार पर तंगी एक फोटो फ्रेम अपने आप हिलने लगी थी. इस घटना ने नवाज़ को हिला दिया और वे समय गए कि वे जिस बंगले में शूटिंग कर रहे हैं वो हॉन्टेड है. बस तभी से नवाज़ को भी इस तरह की बातों में यकीन होने लग गया.

ये तो हुई सेलिब्रिटीज की कहानियां. इसी तरह के और भी कई किस्से आपको दुनियां भर में आम लोगो से सुनने को मिल जाते हैं. शायद आप ने भी कभी इस तरह की कोई भूतहा घटना का एक्सपीरीयंस किया होगा. कृपया अपने अनुभवों को हमारे साथ कमेंट सेक्शन में साझा करना ना भूले. वैसे आपको क्या लगता हैं ये भूत और आत्मा सच में होते हैं?

Back to top button