बॉलीवुड

ट्रेडिशनल लुक में टीवी की नागिन मौनी रॉय ने ढाया कहर, लहंगे में खूबसूरती देख फैंस हुए दीवाने  

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. कुछ महीनों पहले मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने होंठों को लेकर.

मौनी को लोग फैशनिस्टा के रूप में भी जानते हैं. वह वेस्टर्न और इंडियन लुक को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं. मौनी को फैशन से खेलना पसंद है और वह आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. हाल ही में मौनी की ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों में मौनी ने ब्राउन रंग का लहंगा पहना हुआ है और उसके साथ चॉकलेट ब्राउन कलर की ब्लाउज डाली है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ है. मिनिमल मेकअप और गले में चोकर का सेट उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. बता दें, मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

इन दिनों यह भी खबरें जोरों-शोरों पर हैं कि मौनी बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि, आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय किसी पर अपना दिल हारी हैं. इससे पहले भी उनके अफेयर के चर्चे कई बार सुनने को मिले हैं. लेकिन इस बार मौनी रॉय को जिससे प्यार हुआ है वह कोई एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं.

 

View this post on Instagram

 

“Your mind s so open your brains ll fall out”? ~ One nerd to another ?! #Favorite @ayan_mukerji

A post shared by mon (@imouniroy) on

हाल ही में मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो चर्चा का विषय बन गयी थीं. दरअसल, तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थीं, जिससे लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है.

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर हैं अयान मुखर्जी. इस फिल्म में मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं और ख़बरों के मुताबिक फिल्म में उनका नेगेटिव रोल होगा. इसके अलावा मौनी ‘मेड इन चाइना’ फिल्म में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, सुमीत व्यास जैसे कलाकार नजर आएंगे.

देखें मौनी की तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- डिफ्रेंट Looks में करीना कपूर ने मचाया तहलका, वायरल हुई बेबो की दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button