विशेष

कटरीना कैफ से 200 प्रतिशत हूबहू मिलती है ये लड़की, सोशल मीडिया पर हमशक्ल देख लोग हुए पागल

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी सूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ से हूबहू मिलती है.

बता दें, अब तक बॉलीवुड में अनेकों सितारों के हमशक्ल सामने आ गये हैं. हाल ही में अजय देवगन, अनुष्का शर्मा, जैकलीन फ़र्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा और प्रियंका जैसे स्टार्स के हमशक्ल देखने को मिले थे. वैसे तो कुछ लोग कटरीना कैफ की हमशक्ल बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को कहते हैं. लेकिन यहां हम उनकी बात नहीं कर रहे हैं. यहां हम जिनकी बात कर रहे हैं वह इस कदर कटरीना से मिलती हैं कि इन्हें देखकर आप धोखा खा जाएंगे. सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से कटरीना की ये हमशक्ल वायरल हो रही है.

कटरीना कैफ की हमशक्ल है ये लड़की

तो चलिए आपको बताते हैं हूबहू कटरीना की तरह दिखने वाली यह हसीना आखिर है कौन. बता दें, कटरीना की तरह दिखने वाली इस हसीना का नाम एलिना राय है. एलिना पेशे से एक मॉडल हैं और साथ ही फैशन ब्लॉगर भी हैं. एलिना टिक-टॉक पर भी काफी फेमस हैं. टिक-टॉक के जरिये ही पता चला कि एलिना कटरीना कैफ से काफी ज्यादा मिलती हैं. लोगों ने तो एलिना को कटरीना की ज़ेरॉक्स कॉपी कहना शुरू कर दिया है. लोग टिक-टॉक पर एलिना के विडियोज को जमकर शेयर कर रहे हैं.

टिक-टॉक के अलावा एलिना इन्स्टाग्राम पर भी काफी मशहूर हैं. यहां पर उनके 30 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आप जब उनकी तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर देखेंगे तो आप धोखा खा जाएंगे कि क्या ये वाकई में एलिना हैं या कटरीना. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब कटरीना की कोई हमशक्ल सामने आई है. इससे पहले लोग टीवी एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा को भी कटरीना की हमशक्ल बता चुके हैं. वहीं एक्ट्रेस एली अवराम को भी लोग कटरीना की कॉपी मानते हैं. लेकिन जब आप एलिना को देखेंगे तो यकीनन इन सभी को भूल जाएंगे.

देखें एलिना राय की कुछ तस्वीरें-

1.

2.

3.


4.

5.

6.

7.

8.

पढ़ें- अनुष्का के साथ पहली डेट पर जाने से पहले नर्वस थे विराट कोहली, फिर आजमाई थी ये तरकीब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button