बॉलीवुड

ग्रेजुएट हुईं ‘तारक मेहता’ की सोनू भिड़े, कॉनवोकेशन सेरेमनी में डांस कर मचाया धमाल

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिद्धवानी ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू भिड़े के किरदार के लिए हाल ही पलक सिद्धवानी को शो में शामिल किया गया, जिसके बाद से ही वे सुर्खियों में हैं। सोनू भिड़े के किरदार में पलक सिद्धवानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो में पलक सिद्धवानी का लुक भी दर्शकों के बीच काफी ट्रेंड कर रहा है, लेकिन इसी बीच उनके ग्रेजुएट होने की खबर भी वायरल हो रही है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिद्धवानी ने मुंबई के जय हिंद कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पलक सिद्धवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस उपलब्धि के लिए पलक सिद्धवानी को उनके फैंस बधाई दे रहे हैं और इस दौरान उनका डांस भी खूब लोकप्रिय हो रहा है। इतना ही नहीं, पलक सिद्धवानी ने बहुत कम समय में टीवी की दुनिया में अपना नाम फेम बना लिया है।

वायरल हुआ डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Let’s Nacho @palaksidhwani graduate ho gayi❣️

A post shared by Palak Sidhwani (Sonu Bhide) (@palaksidhwani143) on


शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई नवेली सोनू भिड़े यानि पलक सिद्धवानी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने फ्रेंड्स के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कॉनवोकेशन सेरेमनी के दौरान पलक सिद्धवानी डांस करने से पीछे नहीं हटी, जिसमें वे अपने फ्रैंड्स के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। इतना ही नहीं, पलक सिद्धवानी अब एडवर्टाइजिंग में स्पेशलाइजेशन के साथ बीएमएम ग्रेजुएट हो गई हैं।

ग्रेजुएशन रोब में दिखीं पलक सिद्धवानी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में से एक तस्वीर में पलक सिद्धवानी ग्रेजुएशन रोब पहनी हुई नज़र आ रही हैं, जोकि किसी भी स्टूडेंट के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात होती है। बता दें कि पलक सिद्धवानी मूल रुप से मध्यप्रदेश की निवासी है, लेकिन अब वे मुंबई में रहती हैं। पलक सिद्धवानी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर की और उनका सपना है कि वे एक पॉपुलर एक्ट्रेस बन सके, जिसकी वजह से वे लगातार कोशिश कर रही हैं।

टप्पू सेना में हाल ही में शामिल हुए पलक

बताते चलें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निधि निभा रही थी, लेकिन उन्होंने हाल ही में शो छोड़ दिया, जिसकी वजह से मेकर्स को उन्हें रिप्लेस करना पड़ा। निधि को रिप्लेस करते हुए पलक सिद्धवानी ने तारक मेहता में अपनी जगह बनाई और हाल ही में उन्हें टप्पू सेना के साथ किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा खुश हैं। बता दें कि पलक सिद्धवानी ने कहा कि वे सोनू भिड़े का किरदार बड़े ही चांव निभाएंगी।

Back to top button