बॉलीवुड

मां बनने वाली हैं तारक मेहता की रीता रिपोर्टर, पति संग शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी है। जी हां, रीता रिपोर्टर ऊर्फ प्रिया आहूजा जल्द ही एक बेबी को जन्म देने वाली हैं, जिसकी खबर उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी थी। फैंस को गुड न्यूज़ देने के बाद प्रिया आहूजा ने अब बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके पति भी नज़र आ रहे हैं। प्रिया आहूजा की इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और उनके आने वाले बेबी के लिए शुभकामनाएँ भी दी जा रही हैं।

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तेज़ तर्रार रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा अपने फैंल का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। रीता रिपोर्टर की रिपोर्टिंग को शो में दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके शातिर दिमाग की खूब तारीफ होती है। खैर, यहां हम बात प्रिया आहूजा के प्रोफेशनल लाइफ की नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में आने वाली सबसे बड़ी खुशखबरी की कर रहे हैं। बता दें कि प्रिया आहूजा अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं, जिसके स्वागत के लिए उन्होंने ढेर सारी तैयारियां भी कर ली है।

पति संग दिखाया बेबी बंप

प्रिया आहूजा ने बेबी बंप की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके पति मालव भी नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने बेहद खूबसूरत ढंग से बेबी फ्लांन्ट किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। बता दें कि हर तस्वीर में प्रिया आहूजा अपने पति मालव के साथ ही नज़र आ रही हैं और उन्होंने अपने साथ दो जूते भी ले रखे हैं, जोकि उनके बेबी के लिए है। साथ ही एक तस्वीर में उन्होंने अपने डॉगी को ले रखा है, जिसमें दोनों बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं।

बेबी की तैयारियों में जुटी प्रिया आहूजा

प्रिया आहूजा और मालव दोनों ही अपने पहले बच्चे की आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उसके लिए सारी तैयारियां बहुत तेज़ी से कर रहे हैं। बता दें कि प्रिया आहूजा बहुत जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं, प्रिया आहूजा अपने फैंस से कोई भी बात छिपाती नहीं है और इसी वजह से उन्होंने कुछ महीने पहले ही प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी और अब बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

टीवी शो से लेंगी ब्रेक

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से प्रिया आहूजा जल्द ही ब्रेक लेने वाली हैं और बेबी को जन्म देने के बाद ही वापसी करेंगी। मतलब साफ है कि तारक मेहता के मेकर्स को एक और बड़ा झटका लगा है, क्योंकि एक के बाद एक कलाकार शो को छोड़ रहे हैं, जिससे सीरियल में रिप्लेसमेंट बहुत तेज़ी से दिखाई दे रहा है और इसका असर भी बहुत गहरा पड़ सकता है।

Back to top button