Viral

दुल्हन बनी बहन के साथ भाई ने किया इमोशनल डांस, ‘तेरा यार हूँ मैं’ गाने से बांधा समा, देखे Video

भाई बहन का रिश्ता बड़ा अनोखा होता हैं. इनमे लड़ाई झगड़े भी होते हैं और बहुत प्यार भी होता हैं. मस्ती भी होती हैं और इमोशनल मोमेंट भी होता हैं. एक भाई फिर वो छोटा हो या बड़ा हमेशा अपनी बहन की रक्षा करने का प्राण लेता हैं. ये उसका कर्तव्य होता हैं कि उसकी बहन खुश और सुरक्षित रहे. भाई बहन के बीच कई ऐसे पल आते हैं जो यादें बन हमेशा के लिए दिल में बस जाते हैं. फिर आता हैं वो मोमेंट जब बहन की शादी होने वाली होती हैं और वो हमेशा के लिए भाई को छोड़ अपने ससुराल चली जाती हैं. ये समय हर भाई के लिए काफी मुश्किल वाला होता हैं. जिस बहन के साथ उसने अपना बचपन साथ बिताया हैं उसके दूर जाने का समय आ जाता हैं. ऐसे में बहन की शादी के दौरान भाई लोग अक्सर बहुत भावुक हो जाते हैं.

ऐसे में इन दिनों इंटरनेट पर एक भाई ख़ास वजह से बहुत वायरल हो रहा हैं. दरअसल इस भाई ने अपनी दुल्हन बहन की मेहंदी रस्म में कुछ ऐसा किया जिसने सभी की आँखें नम कर दी. आँचल गोयल नाम की लड़की की हाल ही में शादी थी. जब उसकी मेहंदी रस्म की बारी आई तो उस दौरान उसके भाई ने अर्जित सिंह के ‘तेरा यार हूँ मैं’ गाने पर बहुत ही प्यारा डांस किया. भाई ने इतनी सिद्दत उर भावनाओं के साथ डांस किया कि बहन की आँखें झलक गई. वो भावुक होकर रोने लगी. ये भाई और बहन के बीच का बहुत ही प्यारा लम्हा बन गया.

अपनी मेहंदी रस्म के दौरान अंचल ने रानी पिंक लहंगा पहन रखा था. इसके साथ ही मांग टिका और भारी भरकम ज्वेलरी उनके लुक को कम्प्लीट कर रही थी. हमें अंचल की मेहंदी डिजाईन भी पसंद आई. ये सिंपल होने के साथ साथ बहुत खुबसूरत भी थी. शादी वाले दिन की बात करे तो तब अंचल ने लाल रंग का खुबसूरत डबल दुपट्टे वाले लहंगा पहना हुआ था. इसके ऊपर उन्होंने ग्रीन ड्राप ज्वेलरी पहने थे.

वैसे तो अंचल की शादी बड़ी ही धूम धाम से हुई. उसमे कई स्पेशल मोमेंट बने. लेकिन पूरी शादी में सबसे ज्यादा लाइम लाइट अंचल के भाई को मिली. जिसने अपनी बहन की मेहंदी रस्म में इमोशनल डांस कर उसे बहुत भावुक कर दिया. सच में भाई बहन का रिश्ता अनोखा होता हैं. बचपन में हम एक दुसरे से कितनी भी लड़ाई कर ले लेकिन जब बड़े होते हैं तो बहन के लिए प्यार फूट फूट कर उमड़ता हैं. खासकर शादी के समय तो इमोशंस की लहरे आ जाती हैं.

अंचल की शादी में भाई के डांस का ये विडियो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. जिसने भी इस विडियो को देखा उसे अपनी बहन की शादी याद आ गई. चलिए बरहाल आप भी इस भावुक कर देने वाले विडियो को देख लीजिये.

देखे विडियो:

यदि आपको ये विडियो और भाई बहन का प्यार पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. साथ ही आपकी बहन की शादी में आप कितने भावुक हुए थे ये अनुभव भी साझा करे.

Back to top button