बॉलीवुड

राखी सावंत की शादीशुदा लाइफ में मचा बवाल, रोते हुए कहा- ‘तुझको तो तेरा अपना मिल गया, लेकिन’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने रितेश नाम के विदेशी लड़के से शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने रहस्मयी तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी के खबरों के बीच अब राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रोते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद तलाक की खबरें भी तेज़ी से वायरल होने लगी हैं, लेकिन फिलहाल इस पर राखी ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

ठीक एक महीने पहले राखी सावंत ने कुछ तस्वीरों को शेयर करके अपनी शादी का हिंट फैंस को दिया था, जिसके बाद उन्होंने धीरे धीरे अपने पति पर से पर्दा उठाया था, लेकिन अभी तक उनके पति को किसी ने देखा नहीं है। इसी बीच उनके तलाक की खबर भी सोशल मीडिया पर छाने लगी और लोग उनसे तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं। बता दें कि राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें से एक वीडियो में वे खूब रो रही हैं, जिसे देखकर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या तलाक हो गया?

पति से हुई राखी की अनबन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हाल ही में राखी सावंत ने एक से बढ़कर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वे काफी उदास नज़र आ रही हैं। इन्हीं तमाम वीडियो में से एक में राखी सावंत रोती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस पूछ रहे हैं कि पति ने धोखा दिया या फिर तलाक दिया। मतलब साफ है कि राखी सावंत की पोस्ट चीख चीख कर यह बयां कर रही हैं कि उनके और उनके पति के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है, जिसकी वजह से अनबन की बात पक्की मानी जा रही है।

राखी सावंत का छलका दर्द

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

सोशल मीडिया पर राखी सावंत द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक में वे दर्द भरे गाने सुन रही है, जिसमें उनका दर्द साफ साफ चेहरे पर छलक रहा है। इन तमाम वीडियो में वे तरह तरह के दर्द भरे गाने सुन रही हैं, जिसकी वजह से लोग उनसे तलाक के बारे में पूछ रहे हैं। एक वीडियो में राखी सावंत मोहम्मद रफी का गाना तेरी गलियों में न रखेंगे कदम सुन रही हैं, तो वहीं एक में तू मेरा मिलना समझ लेना एक सपना था। तुझको तो मिल ही गया जो तेरा अपना था। इस तरह के गाने सुन रही हैं।

एक महीने पहले ही की थी शादी

राखी सावंत ने अपने रहस्यमयी शादी के बारे में ढेर सारे खुलासे करते हुए कहा था कि मेरे पति रितेश डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं और वे काफी बड़े इंसान है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खूब किरकिरी भी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद वे अपनी बात पर अड़ी रही। उन्होंने ये भी कहा था कि रितेश से उन्हें पहली ही मुलाकात में प्यार हो गया था और उसने शादी के लिए प्रपोज किया तो मैं मना नहीं कर पाई।

Back to top button