बॉलीवुड

ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई रेखा-आलिया, तो शिल्पा शेट्टी ने एयरपोर्ट पर दिखाया टशन

बॉलीवुड सेलेब्स जैसे ही अपने घर से बाहर निकलते हैं, वैसे ही पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाते हैं, जिसकी कई तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इसे देखने के लिए वे काफी ज्यादा उत्साहित भी होते हैं। इसी सिलिसले में इस बार पैपराजी के कैमरों में आलिया भट्ट, रेखा और अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियां कैद हुई, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। जी हां, इन तमाम अभिनेत्रियों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में है, जिसे फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है।

वन पीस ड्रेस में नज़र आई अनन्या पांडे

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है। इसके अलावा वे अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस दौरान बीच सड़क पर स्पॉट की गई, जिसमें उन्होंने वन पीस ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में अनन्या पांडे काफी ज्यादा कूल नज़र आई, जिसे देख उनके फैंस उनकी तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने दिखाया टशन

मुंबई एयरपोर्ट पर शिल्पा शेट्टी को कैमरे में कैद किया गया, जिसमें उनका एक अलग ही टशन दिखाई दिया। जी हां, शिल्पा शेट्टी इस दौरान बेहद कूल लुक में नज़र आई। शिल्पा शेट्टी के चेहरे की स्माइल उनके फैंस को मोहित करती हुई नज़र आ रही है। इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस भी खुश है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड से दूर होने के बाद छोटे पर्दे पर डांस शो वगैरह को जज करती हैं। इसके अलावा वे अपनी फिटनेस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई आलिया भट्ट

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट इन दिनों अक्सर ट्रेडिशनल लुक में ही नज़र आ रही है। इस दौरान भी आलिया भट्ट सूट में नज़र आई, जिसमें उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी दिखाई दी। बता दें कि आलिया भट्ट सड़क-2 के गाने की शूटिंग के लिए सिलसिले में कैमरे में कैद हुई, जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा प्यारा नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है।

ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई सदाबहार एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस में से एक रेखा को भी कैमरे में कैद किया गया। रेखा का लुक इसमें काफी हटकर नज़र आया। दरअसल, रेखा को कैमरे में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से मिलने के दौरान कैद किया गया। इस दौरान रेखा सफेद ड्रेस में लिपटी हुई नज़र आई और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। बता दें कि रेखा अक्सर अपने लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Back to top button