बॉलीवुड

अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ दी चुप्पी, कहा- उससे पहले कई मेढ़कों को चूमना पड़ा

बॉलीवुड में लव अफेयर्स की बातें तो आम हैं लेकिन कौन पूरी तरह से सच्चा प्रेमी है ये समय पड़ने पर सामने आता है। कई जोड़े अपने प्यार को शादी का नाम देकर अपनी जिंदगी की शुरुआत दूसरे तरीके से करते हैं तो कई एक के बाद एक कईयों को घूमाते रहते हैं। मगर जब एक्ट्रेस तापसी पन्नू से उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हमेशा ही इन खबरों से किनारा किया। मगर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ दी चुप्पी, जानते हैं क्या कहा तापसी ने ?

अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ दी चुप्पी


बॉलीवुड में एक्टिंग से लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस बन चुकी हैं। तापसी ने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं और ये उनकी काबीलियत ही थी जो दर्शकों के दिल को उनका अभिनय छू जाता है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बातें शेयर की। तापसी ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लाइफ में जो भी व्यक्ति है वे उस प्रोफेशन से नहीं है जहां लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हों। वे ना तो एक्टर हैं ना क्रिकेटर हैं और ना ही यहां के आस-पास से आते हैं। तापसी ने इंटरव्यू में शादी को लेकर भी बात की और उन्होंने कहा कि जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे तो मैं शादी करूंगी। मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए, बस करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

 

View this post on Instagram

 

Head on the shoulders looking towards the sky! Perfect angle ?? #NoFilter #CozThisIsHowItIs

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


हालांकि खबर ये भी है कि तापसी को उनके ब्वॉयफ्रेंड से उनकी बहन शगुन ने मिलवाया था। तापसी अपनी बहन शगुन के काफी करीब हैं और तापसी ने ये भी बताया कि उनके कई ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं। मगर आज जो उनके साथ हैं उसके बाद उन्हें किसी की जरूरत नहीं है। वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी का बदला, गेम ओवर जैसी फिल्में आने वाली हैं। हाल ही में इनकी फिल्म मिशन मंगल में वैज्ञानिक के तौर पर नजर आई थीं। तापसी ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद बॉलीवुड में फिल्म चश्मेबद्दूर से एंट्री ली थी और इसके बाद इन्होंने पिंक, नाम शबाना जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया था।

Back to top button