बॉलीवुड

विवेक ओबेरॉय को अभिषेक बच्चन ने लगाया गले तो बीवी ऐश्वर्या ने ऐसा दिया रिएक्शन

साल 2004 में एक फिल्म आई थी ‘क्यों हो गया ना’ इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय थे. तब इन दोनों के बीच भी कुछ हो गया था. मतलब ये रिलेशनशिप में हुआ करते थे. ये वही समय था जब ऐश्वर्या का सलमान खान से ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में विवेक ने ऐश्वर्या को कंधा दिया था. हालाँकि ऐश और विवेक के बीच का ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिका. उधर विवेक ने सलमान खान के खिलाफ एक प्रेस कांफ्रेंस की थी. इससे मामला और भी बिगड़ा. ऐसे में ऐश्वर्या ने विवेक से दूरी बना लेना ही सही समझा. बाद में सलमान खान ने भी ये पक्का किया कि विवेक का करियर चोपट हो जाए.

इस घटना को कई साल हो गए. विवेक, ऐश्वर्या और सलमान तीनो अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए. हालाँकि कुछ महीनो पहले लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान विवेक ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भद्दा मीम शेयर किया था. इसमें ऐश्वर्या की विवेक, सलमान और अभिषेक से रिलेशनशिप का मजाक उड़ाया गया था. मीम में ऐश अभी की बेटी आराध्या बच्चन भी थी. इस मीम की वजह से ऐश्वर्या, अभिषेक और यहाँ तक कि सलमान भी नाराज़ हुए थे. लोगो ने भी विवेक के इस मजाक की निंदा की थी.

 

View this post on Instagram

 

Amitabh Bachchan , Abhishek Bachchan and seemanto Roy at Felicitation Program for WORLD BADMINTON CHAMPION PV SINDHU in #Mumbai . #bollywood #entertainment #photography #mumbai #yogenshah @yogenshah_s @bachchan @amitabhbachchan

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इसके बाद हाल ही में बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में रेड कारपेट के दौरान विवेक और अभिषेक का आमना सामना हो गया. ऐसे में दोनों ने आश्चर्यजनक रूप से एक दुसरे को मुस्कुरा कर गले लगा लिया. इतना ही नहीं अभिषेक विवेक की बीवी प्रियंका से भी अच्छे से मिले. हालाँकि इस दौरान अमिताभ बच्चन ने ऐसा कुछ नहीं किया और नजरे चुराने लगे. विवेक और अभिषेक का पुरानी रंजिशे भुला गले मिला मीडिया में वायरल हो गया. हालाँकि इस बात से अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय थोड़ी नाराज़ हो गई.

बच्चन परिवार से जुड़े लोगो के अनुसार ऐश्वर्या को अभिषेक का विवेक से गले मिलना रास नहीं आया. Deccan Chronicle की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या इस बात से गुस्सा थी कि अभिषेक ने विवेक से इतना अच्छे से गले मिलकर अभिनंदन क्यों किया? वो चाहते तो बस उसे विन्रमता से हेल्लो बोल के आगे बढ़ जाते. सूत्रों के अनुसार अभिषेक लोगो को माफ़ करने और पॉजिटिव सोच रखने में विश्वास रखते हैं. ये सलमान खान से बिलकुल विपरीत हैं, जिन्होंने विवेक ओबेरॉय को अपने खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस बुलाने और ऐश्वर्या सलमान के मेटर को डिस्कस करने के लिए अब तक माफ़ नहीं किया हैं.

ऐसे में जहाँ कुछ लोग अभिषेक के बड़े दिल और अच्छे कृत्य की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या की तरह और भी लोग इस बात से नाराज़ हैं कि वो विवेक को गले कैसे लगा सकते हैं. गौरतलब हैं कि विवेक ऐश्वर्या और सलमान की रिलेशनशिप का विवाद बॉलीवुड में अब तक का सबसे बड़ा विवाद माना जाता हैं. इस वजह से सलमान खान की बहुत बदनामी हुई थी. वैसे हैरानी की बात ये हैं कि इसका नुकसान सलमान को नहीं बल्कि विवेक के करियर को हुआ.

इस विडियो की वजह से हुआ बवाल

Back to top button