बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण की Fitness ट्रेनर ने शेयर किया सीक्रेट, कहा- ‘ये तो हमेशा जवान रहेंगी…’

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में टॉप पर शुमार दीपिका पादुकोण की खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। फिर चाहे उनके पति रणवीर सिंह हो या फिर उनके को स्टार शाहिद कपूर। हर कोई दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का दीवाना है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे इतनी ज्यादा खूबसूरत कैसे हैं? जी हां, दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के पीछे उनका फिटनेस सीक्रेट है, जिसकी वजह से वे अभी भी 20-25 साल की खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण की फिटनेस सीक्रेट का खुलासा उनकी ट्रेनर ने खुद किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पिछले साल अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली, जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इस बार फिटनेस की वजह से मिसेज सिंह सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक्सरसाइज करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी ट्रेनर भी नज़र आ रही है, जिन्होंने उनके फिटनेस सीक्रेट का खुलासा कर दिया है।

हमेशा जवान रहेंगी दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण की ट्रेनर यासमीन ने ट्रेनिंग के दौरान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आप उतने ही ज्यादा जवान हो, जितने ज्यादा आपकी रीढ़ की हड्डी लचीली है। इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि दीपिका पादुकोण काडिलाक पर बड़ी आसानी से अडवांस ब्रिजिंग (एक्‍सरसाइज का नाम) करते हुए नज़र आ रही हैं। ऐसे में इस वीडियो को देखकर मुझे तो यही लगता है कि ये हमेशा ऐसे ही जवान रहेंगी, आपको नहीं लगता है क्या? मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण की फिटनेस हमेशा ही ऐसी रहेगी, जिसका ज़िक्र उनकी ट्रेनर ने खुद किया।

बप्पा का आशीर्वाद लेती दीपिका पादुकोण

बीते बुधवार को दीपिका पादुकोण मुंबई के प्रसिद्ध लालबाग राजा के दर्शन करने के लिए भारतीय लिबास में सज धज कर पहुंची, तो हर कोई उनके लुक का दीवाना हो गया। दीपिका पादुकोण ने इस दौरान गोल्डन कलर की साड़ी में नज़र आई, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी किया था। बता दें कि दीपिका पादुकोण का यह लुक सोशल मीडिया पर अभी तक तेज़ी से वायरल हो रहा है और हर कोई उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहा है।

फिल्म छपाक में आएंगी नज़र

शादी के बाद से दीपिका पादुकोण की अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन उनके पास दो बड़ी फिल्में हैं, जिनके सुपरहिट होने की पूरी संभावनाए जताई जा रही हैं। इन फिल्मों में पहली फिल्म छपाक है, जिसमें उन्होंने एसिड विक्टिम का किरदार निभाया है, जोकि 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म 83 है, जोकि 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण के फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन वो कहते हैं न कि इंतजार का फल मीठा होता है।

Back to top button