बॉलीवुड

अमृता-करिश्मा के साथ हैंगआउट करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वजह से चर्चा में नहीं है, बल्कि वे गर्ल गैंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा को देर रात अपनी गर्ल्स गैंग के साथ स्पॉट किया है, जिनके साथ वे अक्सर मौज मस्ती करती हुई नज़र आती हैं। गर्ल्स गैंग के साथ मलाइका अरोड़ा अक्सर समय बिताती हैं, लेकिन इस बार इस गैंग में से एक अभिनेत्री गायब थी, जिन्हें उनके फैंस खूब मिस कर रहे हैं। इतना ही नहीं, मलाइका आरोड़ा के साथ गर्ल्स गैंग में शामिल सभी हैंगआउट करते हुए काफी कूल नज़र आई।

मलाइका अरोड़ा न सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ समय बिताना पसंद करती हैं, बल्कि वे अपने दोस्तों को भी कभी नहीं भूलती हैं, जिसकी वजह से अक्सर वे उनके साथ भी समय बिताती हुई नज़र आती हैं। बता दें कि देर रात मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा के अलावा करिश्मा कपूर को स्पॉट किया गया। इस दौरान तीनों ही अभिनेत्रियां काफी कूल लुक में नज़र आई, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इस गर्ल्स गैंग की नाइट आउट में फैंस ने करीना कपूर को खूब मिस किया।

कैजुअल लुक में मलाइका ने ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा को देर रात कैजुअल लुक में देखा गया, जिसमें उन्होंने शॉर्ट्स पहना हुआ था। शॉर्ट्स में मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। शॉर्ट्स के साथ मलाइका अरोड़ा ने एक हैंडबैग कैरी किया। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बाल खुले रखे, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई। बता दें कि इस उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती से समझौता नहीं करती हैं, जिसकी वजह से जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं।

डेनिम ड्रेस में नज़र आई करिश्मा कपूर

दोस्तों के साथ चिल करने में करिश्मा कपूर कभी भी पीछे नहीं हटती हैं, ऐसे में जब भी मौका मिलता है, तो वे खूब चिल करती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने मलाइका और अमृता अरोड़ा के साथ जमकर चिल किया। इस दौरान करिश्मा कपूर ने डेनिम ड्रेस पहना था, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि करिश्मा कपूर सालों से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन खबरों की माने तो वे जल्द ही वेब सीरीज के ज़रिए वापसी करने जा रही हैं, जिसके लिए उन्हें प्रोजेक्ट भी मिल गया है।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन इस तस्वीर में उनकी खूबसूती लाजवाब लग रही हैं। बता दें कि अमृता अरोड़ा ने जींस के साथ टी शर्ट कैरी किया और उसके ऊपर से उन्होंने शर्ट को ओपन रखा, जिसकी वजह से उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बता दें कि इस दौरान फैंस ने करीना कपूर को खूब मिस किया, क्योंकि वे भी इस ग्रुप की हिस्सा हैं।

Back to top button