बॉलीवुड

भीड़ के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, लोग उठाने लगे फायदा, ऐसे टाली बॉडीगार्ड ने ये आफत

भारत में गणेश चतुर्थी का उत्सव संपन्न हुआ और हर किसी ने इस पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाया है। फिर विसर्जन के दौरान बप्पा को पूरे विधि-विधान से विदा किया गया लेकिन पूरे भारत में मुंबई के लालबागचा के पूजन का अंदाज ही अलग होता है। यहां पर पूजन और विसर्जन के दौरान फिल्मी हस्तियां भी आती हैं और इस बार सुर्खियों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आईं। इस दौरान भीड़ के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, लोग उठाने लगे फायदा, फिर क्या हुआ वो हैरान करने वाला है।

भीड़ के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, लोग उठाने लगे फायदा

मुंबई में इन दिनों गणपति बप्पा के विसर्जन और लालबागचा राजा के दर्शन के लिए सभी सितारे एक के बाद एक पहुंच रहे हैं। इसी लाइन में अब दीपिका पादुकोण का नाम भी आ रहा है जो लालबागचा के दर्शन के लिए पहुंची लेकिन उन्हें देखने के लिए भीड़ भी वहां पहुंच गई। इस दौरान दीपिका के बॉडीगार्ड को भीड़ से बचाकर लालबागचा राजा के पास ले जाने में पसीने छूट गए थे। आसपास लोगों की भीड़ जमा होने से दूसरों को भी काफी परेशानी होने लगी। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

Celebrities are mostly going to bigger mandals for #ganpatipuja but it would be nice if they would support even the smaller mandals. God is everywhere not necessarily at the more fancy mandals.where there are separate line for the rich and powerful #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो को विरल बयानी की ओर से जारी किया गया है और वीडियो में ये दिख रहा है कि भीड़ ने पूरी तरह से दीपिका को घेर लिया और बॉडी गार्ड को सबसे ज्यादा परेशानी होने लगी। बॉडीगार्ड किसी तरह से अपने हाथों के घेरे में दीपिका को मंदिर तक ले गया। हालांकि बाद में दीपिका गणेश जी की प्रतिमा के पास पहुंच ही गईं। कड़ी मेहनत की तरह दीपिका को भी लालबागचा के दर्शन हो गी गए और उसी तरह बॉडीगार्ड भीड़ से बचाकर उन्हें कार तक भी ले गया।

नई-नवेली दुल्हन की तरह सजीं दीपिका

लालबागचा राजा के दर्शन के लिए दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार दर्शन के लिए पहुंची। दीपिका और रणवीर की शादी के बाद वे पहली बार लालबागचा के दर्शन करने पहुंची थीं। करीब 11 दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में दीपिका ने खुद को दुल्हन की तरह सजाया और लालबागचा के दर्शन करके अपने शादीशुदा जीवन को सफल करने के लिए आशीर्वाद लेने गई थीं। आपको बता दें दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 83 और छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं और ये दोनों फिल्मों में दीपिका का अहम रोल होगा।

Back to top button