विशेष

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

सुमोना चक्रवर्ती टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सुमोना बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘बर्फी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने इलियाना डिक्रूज़ की दोस्त का किरदार निभाया था. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की बीवी का किरदार निभाकर सुमोना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इन दिनों वह इसी शो पर ‘भूरी’ के किरदार में नजर आ रही हैं.

लेकिन इन सब बातों से दूर सुमोना आजकल किसी और वजह से ही मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हाल ही में सुमोना की ब्राइडल लुक में तस्वीरें वायरल होने के बाद उनकी कुछ बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं. इन ग्लैमरस फोटोज को शेयर करके सुमोना एक बार फिर वाहवाही बटोर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Monday’s be like ??⛱ . #letsgettanned #laidbackholidays #gettingsunkissed #travelbug #instalife #famjam #goadiaries #selfieoniphonex #shotoniphonex

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

बीते 24 जून को सुमोना 31 साल की हो गयीं. साल 2013 में सुमोना कपिल के शो से जुड़ी थीं. शो में लोगों ने उन्हें कपिल की बीवी के रूप में बहुत पसंद किया था. ये शो सुमोना के करियर का सबसे बड़ा माइलस्टोन साबित हुआ. सुमोना को लोग उन्हें असली नाम से कम और कपिल की बीवी से ज्यादा पहचानने लगे थे.

इसी शो की शूटिंग के दौरान सुमोना की सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह सिगरेट पीते हुए नजर आ रही थीं. जहां कुछ लोगों ने उनकी इस आदत का समर्थन किया वहीं कुछ लोग इसके खिलाफ नजर आये. इस तस्वीर की वजह से सुमोना सुर्ख़ियों में आ गयी थीं.

 

View this post on Instagram

 

? Monkeying around has it’s consequences… For eg: falling off this very branch ???? . ?- @shanela08

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

लेकिन हाल ही में सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि 2 साल पहले ही उन्होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया है. एक तस्वीर के साथ सुमोना ने यह जानकारी अपने फैंस को दी थी. सुमोना की गिनती आज टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में की जाती है.

 

View this post on Instagram

 

Love her but leave her wild. – Atticus . ???? ?? ???

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

बीते दिनों सुमोना ने दुल्हन के लिबास में जो तस्वीरें शेयर की थीं उनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इन तस्वीरों में सुमोना ने लाल और गोल्डन रंग के शादी के जोड़े के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी भी पहनी थी. कुल मिलाकर सुमोना का यह लुक देखते ही बन रहा था.

 

View this post on Instagram

 

दुल्हन तैयार है। . ???????????❣️♦️♥️

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

बता दें, जैसे ही ये तस्वीरें सुमोना ने सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही वायरल हो गयी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “दुल्हन तैयार है”. सुमोना के इस कैप्शन के बाद फैन्स कंफ्यूज हो गए और तरह-तरह के कयास लगाने लगे. एक यूजर ने पूछा कि दुल्हन तैयार है तो ‘दूल्हा कौन है”? एक इंटरव्यू के दौरान जब सुमोना से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “अभी मेरी उम्र ही कितनी है. अभी मुझे बहुत काम करना है. इस बारे में तो मैं सोच भी नहीं रही”.

पढ़ें- इस वजह से कपिल शर्मा के शो पर नहीं नजर आती हैं कृष्णा की पत्नी, खुद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button