बॉलीवुड

अनुष्का ने शेयर की विराट संग रोमांटिक फोटो, लोगो ने बना दिया ‘विक्रम बेताल’ देखे funny तस्वीरें

बॉलीवुड और क्रिकेट इन दिनों का हमेशा से लोगो में बहुत क्रेज देखने को मिला हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर सितारें भी क्रिकेट में काफी दिलचस्पी लेते हैं. कई बार ये इंटरेस्ट इतना ज्यादा बढ़ जाता हैं कि दोनों की शादी तक हो जाती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर की शादी या लव अफेयर के आपको कई किस्से देखने कि मिल जाएंगे. इनमे सबसे फेमस जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की हैं. ये दोनों पहली बार एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई. अंत में दोनों ने साल 2017 में शादी भी रचा ली. आज ये सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. शादी के बाद भी विराट और अनुष्का के बीच बहुत प्यार हैं. इसका सबूत हमें दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट से चल सकता हैं. ये अक्सर एक दुसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी और विराट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस फोटो में अनुष्का एक कुर्सी पर बैठी हैं जबकि विराट उनकी गोदी में लेटे हुए हैं. इसके बाद ये दोनों थोड़ा स्टाइल में पोज देते हुए सेल्फी लेते हैं. यह तस्वीर देखने में किसी समुद्री बीच की लगती हैं. अब दोनों ने सोचा होगा कि इस तस्वीर पर फैंस प्यार बरसाएंगे हालाँकि हुआ इसका थोड़ा उल्टा. लोगो ने इस तस्वीर का मजा बनाते हुए कई मजेदार मिम्स बना डाले. ये मिम्स देख आप भी हंस हंस के लोटपॉट हो जाओगे. इसमें सबसे खतनाक और मजेदार मिम्स हैं विक्रम बेताल वाला. आप सभी ने बिक्रम बेताल की कहानी तो सुनी ही होगी. उसमे बेताल हमेशा विक्रम की पीठ पर सवार रहता हैं. बस एक यूजर ने इसी फोटो को विराट अनुष्का की फोटो से कंपेयर कर डाला. इसमें विराट विक्रम बन गए और अनुष्का बेताल बन गई. ज़रा एक नज़र आप भी इस मीम पर डाले. आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी.

हालाँकि फैंस यहीं नहीं रुके. एक यूजर ने और मजेदार मीम शेयर किया. इसमें अनुष्का की फिल्म ‘सुई धागा’ की एक इमेज हैं. इसमें अनुष्का गाँव वाली महिला की स्टाइल में साड़ी पहन साधारण वेशभूषा में बैठी हैं. वहीं दूसरी इमेज में ये समुद्री तट वाली स्टाइलिश फोटो हैं. इसमें यूजर लिखता हैं कि ‘मैं ससुराल में और हनीमून पे’. ये अक्सर देखा जाता हैं कि महिलाएं ससुराल में ट्रेडिशनल अवतार में रहती हैं और हनीमून पर जाते समय मॉडर्न बन जाती हैं.

इसके अतिरिक्त यूजर ने और भी कई मजेदार कमेंट्स किए. मसलन एक ने लिखा इन दोनों ने तो ऐसी शक्ल बना रखी हैं जैसे इनका चालान कट गया हो. फिर एक यूजर लिखता हैं ‘ऐसा कर के कितना कमा लेते हो भाई?’ वहीं दूसरा यूजर मजे लेते हुए दीखता हैं ‘अरे भाईसाहब खर्चे हो रहे हैं.’ फिर एक और मजेदार मीम आता हैं जिसमे सांसद की स्पीकर मोहदय की तस्वीर होती हैं और वो इन कपल को सलाह दे रही होती हैं कि ‘बैठ जाओ बेटा, अभी जिंदगी में बहुत कुछ समझना बाकी हैं.’

वैसे दोस्तों आपको ये मिम्स कैसे लगे और आपका फेवरेट कौन सा था हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button