अरशद वारसी ने शेयर किया पाकिस्तान के रॉकेट लॉन्च का वीडियो, देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

मुन्नाभाई के सर्किट के नाम से मशहूर अरशद वारसी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जिसकी वजह उनकी कोई फिल्म नहीं, बल्कि एक वीडियो है। जी हां, अरशद वारसी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जोकि सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में अरशद वारसी ने पाकिस्तानियों द्वारा किया गया रॉकेट लॉन्च को दिखाया है, जिसे देखकर यूजर्स हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो के ज़रिए पाकिस्तान द्वारा भारत को लेकर झूठ फैलाने को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी, जिन्हें हम सब सर्किट के नाम से जानते हैं, उन्होंने पाकिस्तान को दिन में ही तारे दिखा दिए। इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है। ऐसे में जब आप भी इस वीडियो को देखेंगे, तो अपनी हंसी को चाहकर भी नहीं रोक पाएंगे। बता दें कि फिल्मों में अजीब हरकत करने वाले अरशद वारसी ने इस बार बिना फिल्म के ही लोगों का मनोरंजन कर दिया है, जिसकी वजह से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने पाकिस्तान के रॉकेट लॉन्च के बारे में बताया है।

पाकिस्तान के रॉकेट लॉन्च का वीडियो

घर घर में सर्किट के नाम से मशहूर अरशद वारसी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मुझे कोई आईडिया नहीं था कि पाकिस्तान भी रॉकेट लॉन्च किया है। इस वीडियो में उन्होंने पाकिस्तान के रॉकेट लॉन्च को दिखाया है, जिसमें कुछ लोग रॉकेट के डिजाइन के गुब्बारे को हवा में उड़ाते दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख यूजर्स हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को बड़े ही चांव से देखा जा रहा है और लोग अरशद वारसी की इस कलाकारी के लिए तारीफ कर रहे हैं।

पाकिस्तान को अरशद वारसी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारत के चंद्रयान-2 को लेकर पाकिस्तान पूरी दुनिया में झूठ फैलाता हुआ नज़र आ रहा है, जिसमें वह चंद्रयान-2 की कीमत को भी बढ़ा चढ़ाकर बता रहा है, लेकिन इसी बीच अरशद वारसी ने पाकिस्तान को इस वीडियो के ज़रिए मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दें कि अरशद वारसी का यह वीडियो भारतीयों को खूब पसंद आ रहा है, जिसे तेज़ी से वायरल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस वीडियो को पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के तौर पर भी देखा जा रहा है।

अपनी अनोखी एक्टिंग से लोगों के दिल पर छाने वाले अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म पागलपंती है, जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा जैसे कलाकार भी हैं। इसके अलावा अरशद वारसी के पास जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी और इमरान हाशमी जैसे कलाकार वाली फिल्म ‘मुंबई सागा’ है, जिसमें वे अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। मतलब साफ है कि लंबे समय से फिल्मों से दूर अरशद वारसी की बैक टू बैक दो फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं।