लखनऊ/नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में नेताओं द्वारा लगातार विवादित बयानबाजी की शुरुआत हो चुकी है। रोज नए नए विवाद जन्म दे रहे हैं। कल नेता बीजेपी नेता विनय कटियार ने एक और विवादित बयान देते हुए अयोध्या में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे बाबरी मस्जिद को गिराया गया था, वैसे ही ये सरकार राम मंदिर का निर्माण भी करेंगे और इसके लिए आप बीजेपी को वोट देकर सत्ता में लाइए। विनय कटियार ने कहा, “राम मंदिर बनाना है तो यूपी में बीजेपी की सरकार बनाना जरूरी है। तभी राज्यसभा में बीजेपी का बहुमत होगा और पूरी ताकत से राम मंदिर का निर्माण हो सकेगा।” Bjp leader controversial statement.

जैसे गिराई मस्जिद वैसे ही मंदिर बनाएगी ये सरकार –

यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावो के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक ओर बड़ी-बड़ी रैलियां कर विकास, कुशासन, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रचार कर रहे है वहीं दूसरी ओर कुछ नेताओं द्वारा मंदिर और धर्म के नाम पर वोटरों की गोलबंदी करने को कोशिश और विवादित बयानबाजी भी जारी है। पीएम मोदी ने लगातार अपनी रैलियों में अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर तीखे हमले किये और जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की।

उत्तर प्रदेश में राम मंदिर का मुद्दा फिर ज़ोर पर –

बीजेपी ने यूपी चुनाव में मुजफ्फनगर, कैराना जैसे मुद्दों को लगातार उठा रही है ताकि वोटरों को गोलबंद किया जा सके। राम मंदिर के अलावा तीन तलाक के मुद्दे को भी बीजेपी के छोटे-बड़े सभी नेता अलग-अलग ढंग से उठाते रहे हैं। तीन तलाक को बीजेपी सामान आचार संहिता लागू करने के मुद्दे से जोड़कर वोटरो को लुभाने कि कोशिश करते नज़र आ रही है। इसी क्रम में विनय कटियार ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस से अलायंस करके गलती कर दी है। उन्होंने कहा कि, जितनी सीटें सपा ने कांग्रेस को दी, उससे ज्यादा वो खुद जीत जाती। अखिलेश कह रहे हैं कि 300 सीटें जीतकर आएंगे, लेकिन अब वो डेढ़ सौ सीट भी जीत लें तो बड़ी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.