पत्नी आराम से सो सके इसलिए 6 घंटे खड़ा रहा व्यक्ति, वायरल हो फोटो पर सवाल

पति और पत्नी के बीच में ऐसी डोर होती है जिसमें अगर दोनों की समझ और विश्वास हो तो ये हर दिन मजबूत होती जाती है। हर पति चाहता है कि उसकी पत्नी केयर करे और ऐसा ही हर पत्नी भी चाहती है कि उसका पति उन्हें हर तरह से समझे। ऐसा बहुत कम हो पाता है लेकिन ऐसाी एक घटना पिछले दिनों सुर्खियों में बनी है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पत्नी आराम से सो सके इसलिए 6 घंटे खड़ा रहा व्यक्ति, दिलचस्प है ये खबर।

पत्नी आराम से सो सके इसलिए 6 घंटे खड़ा रहा व्यक्ति

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें ये इस बात का दावा किया गया है कि फ्लाइट में एक आदमी ने 6 घंटे खड़े-खड़े गुजार दिए क्योंकि पत्नी तीनों सीटों पर पैर फैलाकर सो सके। डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के इंडियाना के रहने वाले कोच कोर्टनी ली जॉनसन ने इस तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि पति करीब 6 घंटे खड़ा रहा, हालांकि तस्वीर की हकीकत पर कई तरह से सवाल सामने आ गए। इस तस्वीर की पुष्टि नहीं की गई है और ना ही ये पता चला कि किन हालात की वजह से महिला सीट पर लेटी हुई थी लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीर ने बहस छेड़ दी। कई लोगों ने इसे प्यार का इजहार कहा तो कई ने इसे क्रूरता से जोड़कर कुछ भी कह दिया।

कई लोगों ने बिना सच जाने ही पत्नी को एब्यूजिव करार कर दिया जो अपने पति को सता रही है। वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर वो व्यक्ति फ्लाइट का मालिक नहीं था तो ये तस्वीर फेक है। मतलब उसने इशारा किया कि फ्लाइट के नियम इस तरह से सफर की इजाजत नहीं देते हैं। वायरल तस्वीर में महिला तीन सीटों पर लेटी हुई दिखाई दे रही है और एक शख्स ट्विटर पर महिला का सेल्फिश बताया गया। जबकि कई लोगों ने इस फोटो की सत्यता पर सवाल उठाए गए हैं। एक यूजर ने पूछा कि कैन सी एयरलाइन 6 घंटे खड़े होने की इजाजत कैसे दे सकते हैं ?