बॉलीवुड

कैटरीना से भी खूबसूरत ज्यादा खूबसूरत है सुशांत सिंह राजपूत की बहन, खूबसूरती दीवाना बना देगी

छोटे पर्दे से एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. सुशांत को पहला ब्रेक जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिला था. इस सीरियल से वह घर-घर में फेमस हो गए थे. इसके बाद बाद बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म ‘काई पो चे’ से हुई. ये फिल्म बॉलीवुड में हिट साबित हुई और सुशांत इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा बन गए. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं. इन दिनों सुशांत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में सारा और सुशांत के बीच बढ़ा विवाद काफी लाइमलाइट में है. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको सुशांत सिंह राजपूत की खूबसूरत बहन से मिलवाने जा रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन हैं बेहद खूबसूरत

जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की एक खूबसूरत बहन भी हैं जिनका नाम श्वेता सिंह कीर्ति है. सुशांत को तो आज पूरी दुनिया पहचानती है लेकिन इनकी बहन के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है. सुशांत की बहन श्वेता खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें, श्वेता शादीशुदा हैं और उनका एक प्यारा सा बेटा भी है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए श्वेता सिंह कीर्ति की कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के फैन हो जाएंगे.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के अफेयर की खूब अफवाहें उड़ी थीं. बाद में पता चला कि दोनों वाकई एक–दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुशांत और सारा के लिंकअप के बाद दोनों के अलग होने की खबरें जोरों-शोरों पर है. बता दें, सुशांत और सारा इन्स्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करते थे लेकिन हाल ही में सुशांत ने सारा को अनफॉलो कर दिया है. इसके पीछे की वजह दोनों का ब्रेकअप बताया जा रहा है. खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच मतभेद इतना बढ़ गया है कि उन्होंने बातचीत तक बंद कर दी है. खैर, आप देखिये सुशांत की बहन श्वेता की कुछ रेयर तस्वीरें.

देखें श्वेता सिंह कीर्ति की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

Smile…❤️ #smile

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

पढ़ें- सारा अली खान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, कातिलाना अंदाज से लूटा फैंस से लेकर सेलेब्स का दिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button