शादी के 6 महीनों के बाद ऐसी हो गई हैं मुकेश अंबानी की बहू, पहली बार सामने आई ऐसी तस्वीरें

पिछले साल देश की सबसे महंगी शादी का अलग ही जलवा रहा है और फिर साल 2019 के मार्च में अब तक की सबसे महंगी शादी हुई। ये शादी थी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की जिसमें हजार करोड़ रुपये खर्च हुए और ये पूरे देश के लिए एक यादगार शादी हो गई थी। इस शादी के बारे में इंटरनेशनल न्यूज चैनल्स में भी दिखाया गया था। अब शादी के 6 महीने बाद उनकी बहू श्लोका की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के 6 महीनों के बाद ऐसी हो गई हैं मुकेश अंबानी की बहू, दिलचस्प इन तस्वीरों को जरूर देखिए।

शादी के 6 महीनों के बाद ऐसी हो गई हैं मुकेश अंबानी की बहू

मुकेश अंबाी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं। इस कार्यक्रम के दौरान ईशा अपनी भाभी श्लोका साथ पहुंची थीं और दोनों की जबरदस्त बाउंडिंग देखने के बाद लोगों ने उनकी तारीफ की। इसी साल श्लोका ने आकाश अंबानी के साथ शादी की है। अब श्लोका की नई तस्वीरें सामने आईं जो शादी के दौरान एक फंक्शन की है जिसमें श्लोका एक महंगे लहंगे में नजर आई और साथ में उन्होंने एक डायमंड चोकर और इयरिंग्स कैरी किया था। एक तस्वीर में श्लोका मेहता अपनी मां मोना मेहता के साथ नजर आईं। मोना मेहता ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी और आपको बता दें कि श्लोका मेहता हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं और वे खुद पेशे से इंटरप्रेन्योर हैं।

इसी बीच श्लोका मेहता की शादी की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है और दुल्हन बनी श्लोका ने लाल रंग का लहंगा विद ज्वैलरी कैरी किया था। इस तस्वीर में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं और श्लोका का ये लहंगा फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। इस शादी में श्लोका मेहता ने अपने पति आकाश अंबानी के साथ पोज दिया और ये तस्वीर भी लोगों द्वारा पसंद की जा रही है।