बॉलीवुड

Video: अभिषेक ने लगाया विवेक को गले, लोग बोले ‘बीवी के पूर्वप्रेम से ऐसे कौन मिलता हैं भाई’

ऐश्वर्या राय की लव लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आए हैं. मसलन शुरुआत इसकी सलमान खान के साथ हुई थी. हालाँकि बाद में ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि सलमान उनके साथ मारपीट करते हैं. इस पुरे मामले को लेकर उस दौरान खूब हंगामा हुआ था. दुहर ऐश्वर्या के रोते कंधे को सहारा देने विवे ओबेरॉय आ गए थे. दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी. ऐश्वर्या और विवेक को एक साथ कई जगहों पर देखा जाने लगा था. सभी को लगा इन दोनों के बीच जरूर कुछ हैं. खबर तो ये भी उड़ी थी कि जल्द ये दोनों शादी भी कर सकते हैं. हालाँकि फिर पता नहीं दोनों के बीच क्या हुआ कि इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दोनों ना तो कभी एक दुसरे से मिले और ना ही किसी फिल्म में साथ काम किया. समय बिताता चला गया और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली. उधर बाद में विवेक ने भी प्रियंका अल्वा नाम की एक लड़की से ब्याह कर लिया.

वर्तमान में ये सभी अपनी अपनी लाइफ में मस्त हैं. हालाँकि कुछ दिनों पहले विवेक ने ऐश्वर्या के सलमान और खुद के रिश्ते को लेकर एक मीम शेयर किया था. इस मीम में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी और पति अभिषेक भी शामिल थे. सोशल मीडिया पर ये मीम खूब वायरल हुआ था और सभी ने विवेक की इस चीप मानसिकता की निंदा की थी. यहाँ तक कि ऐश्वर्या के हस्बैंड अभिषेक बच्चन भी नाराज़ हुए थे. तब ये कयास लगाए जा रहे थे कि विवेक और अभिषेक के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं हैं.

लेकिन हाल ही में आश्चर्यजनक रूप से विवेक और अभिषेक एक दुसरे को गले लगाते हुए दिखाई दिए. जी हाँ विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन एक दुसरे से हँसते हुए गले मिले. ये चमत्कारी घटना बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के सम्मान समारोह के दौरान हुई. इस दौरान इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार आए हुए थे. इनमे अभिषेक और विवेक भी शामिल थे.

दरअसल जब रेड कारपेट हो रहा था तो विवेक ओबेरॉय अपने पिता सुरेश ओबेरॉय के साथ खड़े थे. इसी दौरान सामने से अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ आ गए. ऐसे में विवेक और अभिषेक की एक दुसरे से नजरें मिली. इसके बाद दोनों ने पुराने गिले शिकवे मिटा दिए और एक दुसरे के गले लग गए. ये दुर्लभ लम्हा कैमरे में कैद हो गया.

उधर सोशल मीडिया पर जब ये विडियो वायरल हुआ तो लोगो को अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ. अभिषेक अपनी बीवी के पूर्व प्रेम (विवेक) के गले लग गए. ये बात लोगो को हजम नहीं हुई. खासकर कि तब जब विवेक ने कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या को लेकर ए बेहूदा मीम शेयर किया था. खैर बॉलीवुड में ये सब तो होता ही रहता हैं. यहाँ रिश्तों का ताना बाना थोड़ा पेचीदा होता हैं. बरहाल आप इस पूरी घटना का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो:

वैसे इस पुरे मसले पर आपकी क्या राय हैं? क्या अभिषेक ने विवेक को गले लगा कर सही किया? क्या इन दोनों के बीच के रिश्ते सुधर गए? या फिर ये सिर्फ मीडिया के सामने एक फॉर्मेलिटी भर थी?

Back to top button