विशेष

ये बॉलीवुड स्टार किड्स दिलाते हैं अपने माता-पिता को बचपन की याद, बेटे तैमूर की तरह दिखते थे सैफ

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन 5 स्टार किड्स से मिलवाने जा रहे हैं जो हूबहू अपने माता-पिता की ज़ेरोक्स कॉपी लगते हैं.

ट्विंकल खन्ना- नितारा

ट्विंकल खाना बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें, ट्विंकल अपने जमाने के मशहूर कलाकार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी की है. ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे हैं आरव और नितारा. जैसा कि आप देख सकते हैं ट्विंकल बचपन में हूबहू अपनी बेटी नितारा की तरह दिखती थीं.

करीना कपूर- तैमूर

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. इन दिनों वह अक्षय कुमार के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं करीना बचपन में बिलकुल अपने बेटे तैमूर की तरह दिखती थीं.

शाहरुख खान- अबराम

शाहरुख़ खान एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता. क्या आप इस तस्वीर को देखकर बता सकते हैं कि शाहरुख़ कौन हैं और अबराम कौन हैं?

काजोल देवगन- युग

काजोल भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं. काजोल का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. उनके खाते में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में है. काजोल ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से शादी की है. काजोल-अजय के दो बच्चे हैं जिनका नाम न्यासा और युग देवगन है. जैसा कि आप इस फोटो में देख सकते हैं काजोल और उनका बेटा युग बचपन में एक जैसे दिखते थे. क्या आप यह तस्वीर देखकर बता सकते हैं कि मां कौन है और बेटा कौन?

सैफ अली खान- तैमूर

सैफ अली खान बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं. इन दिनों वह वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से पूरी दुनिया में धूम मचा रहे हैं. सैफ अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी की है. अमृता सिंह सैफ अली खाना की पहली पत्नी हैं. बता दें, लेफ्ट साइड वाली तस्वीर सैफ अली खान की है. फोटो में दोनों ही बाप-बेटे एक-दूसरे की ज़ेरोक्स कॉपी लग रहे हैं.

पढ़ें- 45 साल की हुई बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल, बचपन में दिखती थी ऐसे – देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button