समाचार

इमरान खान पर फिर भड़कीं Ex Wife रेहम खान, कहा- ‘मोदी ने कश्मीर छीना और आप पप्पू की तरह..’

पाकिस्तान के वज़ीरे आज़म इमरान खान को इन दिनों इंटरनेशनल आलोचना के साथ साथ घरवालों की भी खरी खोटी सुननी पड़ रही है, जिसमें उनकी एक्स वाइफ रेहम खान का नाम टॉप पर शुमार है। जी हां, इमरान खान की एक्स वाइफ रेहम खान इन दिनों कश्मीर मुद्दे को लेकर इमरान खान की जमकर टांग खिंचती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से वे पूरी दुनिया के सामने अपने एक्स पति को दुत्कार रही हैं और उन्हें आईना भी दिखा रही हैं। इतना ही नहीं, रेहम खान तो बार बार कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान की धज्जियां उड़ाने से भी पीछे नहीं हट रही हैं।

कश्मीर मुद्दे पर बार बार पाकिस्तान फेल हो रही है और भारत हर मोर्चे पर जीत हासिल कर रहा है, जिसकी वजह से पड़ोसी देश की आवाम अपनी ही सरकार पर गुस्सा उतार रही है। इतना ही नहीं, कश्मीर पर इमरान खान की नाकामी की वजह से उनकी एक्स वाइफ रेहम खान ने एक बार फिर से वीडियो जारी कर विश्व पटल पर धज्जियां उड़ा दी। रेहम खान ने अपने वीडियो में कहा कि इमरान खान की जितनी ज्यादा आलोचना की जाए, उतनी ही कम है, क्योंकि वे इसी लायक हैं।

रेहम खान ने लगाई इमरान खान को लताड़

वज़ीरे आज़म इमरान खान को घेरते हुए रेहम खान ने कहा कि कश्मीर मुद्दे पर आपकी जितनी आलोचना हो, उतनी कम है। आप कभी भैंस बेच रहे हैं, तो कभी धूप में सड़कों पर खड़े होकर नौटंकी कर रहे हैं। इस नौटंकी से आवाम ऊब चुकी है और इससे कश्मीर का हल नहीं निकलने वाला है। साथ ही कहा कि पाकिस्तान को धूप में खड़ा करके आपको कुछ नहीं मिलने वाला है, बस आप तमाशा कर रहे हैं। याद दिला दें कि इमरान खान ने सत्ता में आते ही संसद की भैंस बेच दी थी, ताकि पैसे बच सके।

पप्पू है इमरान खान की सरकार

रेहम खान ने एक वीडियो में इमरान खान की सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए उन्हें पप्पू करार दिया। रेहम खान ने आप लोग कश्मीर के मुद्दे को ठीक से उठा नहीं पा रहे हैं और सिर्फ देश के अंदर नौटंकी कर रहे हो, इसीलिए मैं आप सभी को पप्पू कहती हूं। साथ ही रेहम ने शाह महमूद कुरैशी को कोसते हुए कहा कि आप उमरकोट जा रहे हैं, लेकिन वहां हिंदुओं का जबरन धर्म परिवर्तन हो रहा है, जिस पर आप मेरा मुंह मत खुलवाएं।

मोदी ने रातोंरात छीन लिया कश्मीर

रेहम खान ने आगे कहा कि मोदी ने हमसे रातोंरात कश्मीर छीन लिया और किसी को भनक भी नहीं लगी और आप लोग यहां सड़कों पर खड़े होकर कश्मीर का मुद्दा उठा रहे हो, इससे ज्यादा बेवकूफी और क्या हो सकती है। साथ ही कहा कि मोदी को बुरा भला कहकर आप कश्मीर वापस नहीं ले सकते हो, इसीलिए बेवकूफ बनाना बंद करो और मुद्दे को सही ढंग से उठाओ। बता दें कि रेहम खान पहले भी इमरान खान की नीतियों की आलोचना कर चुकी हैं।

Back to top button