बॉलीवुड

स्टार बनते ही रानू मंडल से जुड़ी फैलीं ये 4 अफवाहें, नंबर 3 पर तो सभी ने कर लिया यकीन

गलियों और स्टेशन पर गाना गाने वालीं 59 वर्षीय रानू मंडल की ज़िंदगी अब पूरी तरह से बदल गई है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। रानू मंडल से जुड़ी तमाम तरह की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें से कुछ काफी हद तक सही हैं, तो कुछ पूरी तरह से गलत हैं। दूसरे शब्दों में कहे तो रानू मंडल जब से स्टार बनी हैं, तब से उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ अफवाहें भी सोशल मीडिया के बाज़ार में तेज़ी से बिक रही हैं, ऐसे ही कुछ अफवाहों की जानकारी हम आपके लिए लेकर आएं हैं। जी हां, रानू मंडल की ज़िंदगी ने रातोंरात करवट ली और वक्त का ऐसा पहिया घूमा की पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई।

1. रानू मंडल को सलमान ने दिया गिफ्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों के मुताबिक, रानू मंडल को सलमान खान ने एक बड़ा सा बंगला गिफ्ट किया है और साथ ही उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया है। छानबीन करने के बाद पता चला कि सलमान खान ने रानू मंडल को कोई भी बंगला गिफ्ट नहीं किया है। मतलब साफ है कि यह खबर झूठी थी, जिसे सिर्फ फैलाया गया था, जिसकी सच्चाई अब सामने आई है।

2. रानू मंडल को मिली मोटी रकम

सोशल मीडिया पर जब से रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गाना वायरल हो रहा है, तब से ही लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। एक खबर के मुताबिक, कहा जा रहा है कि रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने तेरी मेरी कहानी के लिए करोड़ो रुपये का ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। साथ ही इससे जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं, जिसकी वजह से लोग काफी कंन्फ्यूज हो रहे हैं। बता दें कि रानू मंडल और हिमेश रेशमिया की तरफ से कोई भी इससे जुड़ा बयान सामने नहीं आया है, ऐसे में ये भी सिर्फ एक अफवाह ही निकली।

3. रानू मंडल का गाना सुनकर सलमान खान रो पड़े

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान और रानू मंडल को एक साथ दिखाया जा रहा है। इस वीडियो में दावा किया गया कि सलमान खान रानू मंडल का गाना सुनकर रो पड़े, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि यदि उस वीडियो को शुरुआत से देखेंगे तो  सलमान के साथ चार और लोग नजर आ रहे हैं, जिसमें एक फोन मेज पर रखा हुआ है और गाना बज रहा है। बता दें कि यह सीन सलमान खान की फिल्म रेस-3 से जुड़ा हुआ है। मतलब ये वीडियो भी झूठा है।

4. रानू मंडल ने खरीदा घर

बताया जा रहा है कि रानू मंडल ने अपने पैसे से 15 लाख का घर खरीदा है, जो उन्हें हिमेश रेशमिया से मिली, लेकिन इसमें ये भी कहा गया है कि उन्होंने इसके लिए भी पैसा दिया। ऐसे में बता दें कि रानू मंडल की मदद हिमेश रेशमिया ने बहुत की है, लेकिन घर नहीं दिलाया है। बता दें कि हिमेश रेशमिया अपने पैसों पर रानू मंडल को मुंबई बुलाए थे, लेकिन इसके आगे की पूरी खबर झूठी है।

Back to top button