दिलचस्प

53 साल की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे है बाकी सब फ़ैल, कर चुकी हैं कई एक्शन फिल्में

53 साल की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे है बाकी सब फ़ैल, कर चुकी हैं कई एक्शन फिल्मेंफिल्मी एक्ट्रेसेस को अपना प्रोफेशन बनाए रखने के लिए अपनी फिटनेस को भी बरकरार रखना चाहिए। मगर बॉलीवुड में बहुत कम एक्ट्रेसेस हैं जो 50 के बाद भी एक्टिव रहने के साथ फिट हों। मगर विदेशी एक्ट्रेसेस की बातें ही अलग होती हैं वे 60 की उम्र में भी भरपूर एक्शन और रोमांस वाले सीन करने में माहिर होती हैं। यहां हम बात मैक्सिन-अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक की करने जा रहे हैं जिन्होंने अपना 53वां जन्मदिन मनाया है और 53 साल की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस है हर किसी से बेमिसाल, इनकी बोल्डनेस सबको मात दे सकती है।

53 साल की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस है हर किसी से बेमिसाल

2 सिंतबर, 1965 को अमेरिका में जन्मी सलमा हायेक ने एक्टिंग में अपनी हाफ सेंचुरी हासिल कर ली है। इसे पूरी करने के बाद उनकी हॉटनेस आज की अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली है। सलमा का परिवार काफी समृद्ध है और उनके यहां पैसों की कोई कमी नहीं है इस वजह से उन्हें अच्छी एजुकेशन का मौका मिला था और उन्होंने हायर पढ़ाई की है।

 

View this post on Instagram

 

Yes, tomorrow I’m 53. So!? Si, mañana cumplo 53. Y!? ???????‍♀️?????????

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek) on


सलमा का परिवार रोमन कैथलिक है और इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वब अब चर्च पर विश्वास नही करती हैं और जीजस पर उनका विश्वास अभी भी कायम है। सिर्फ 23 साल की उम्र में सलमा हायेक को मैक्सिकन सीरियल टेरेसा के लीड एक्ट्रेस के लिए कास्ट किया गया था जो सुपरहिट हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

#mood #nature

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek) on


इसके बाद वे स्टार बन गई थीं और लोगों ने उनके काम को खूब पसंद किया था। कई मैक्सिकन मूवीज में काम करने के बाद सलमा ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वब यूएस जब आईं तो कुछ समय तक वहां पर गैर कानूनी रूप से रही थीं और वो उनकी मजबूरी थी।

Back to top button