समाचार

ट्रक लूटने पहुंच बदमाश को जब पता चला की सेना का है ट्रक, तो फिर किया ये चौकाने वाला काम

हाल ही में कुछ बदमाशों ने बीच सड़के पर एक ट्रक को रोककर उसको लूटने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही इन बदमाशों को पता चला की ये ट्रेक सेना का है तो इन बदमाशों ने ट्रक को लूटने का इरादा छोड़ दिया और ट्रक चलक और मुंशी को अपना बंधक बना लिया। ये हादसा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके का है और इस हादसे को रविवार की रात को अंजमा दिया गया है।

क्या है पूरा घटनाक्रम

पुलिस के अनुसार रविवार रात को कुछ बदमाशों ने एक ट्रक को रोककर उसमें लदे सामान को लूटने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही बदमाशों को पता चला की इस ट्रक में आर्मी का सामान है तो बदमाशों ने इसे नहीं लूटा। हालांकि इन बदमाशों ने ट्रक के चालक अनिल चौहान निवासी सिकंदराराव और मुंशी अकुल कुमार निवासी किरतपुर का अपहरण कर लिया और अपनी स्विफ्ट गाड़ी में इनको बैठकर ले गए। कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने अनिल चौहान और मुंशी अकुल कुमार से मारपीट की और इनके पास मौजूद सामान को लूट लिया। लूटपाट करने के इन बदमाशों ने अनिल चौहान और मुंशी अकुल कुमार को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। जिसके चलते इन्हें चोट भी आई है।

ट्रक में था 250 करोड़ का सामान

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने जिस ट्रक को रोका था उस ट्रक के अंदर करीब 250 करोड़ का सामान था और ये सामान सैन्य विमान का था। वहीं अनिल चौहान और मुंशी अकुल कुमार ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी और रविवार को ही सिहानी गेट थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली कैंट से एक ट्रक आर्मी के यूएवी के पार्ट्स लेकर इंफाल जा रहता था। रात को करीब दो बजेे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने कुछ बदमाश कार में सवार होकर आए और उन्होंने इस ट्रक को रोकने के लिए इसे ओवरटेक किया। ट्रक रोकते ही चालक और मुंशी को इन बदमाशों ने अपनी बंदूक दिखाकर डराया। वहीं जब चालक ने बताया कि ट्रक में लदा सामान सेना का है। तो इन बदमाश ने ट्रक वहीं छोड़ दिया और चालक और मुंशी को कार में डालकर कर उनसे 19 हजार रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं इन बदमाशओं ने इनसे इनका एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस अन्य दस्तावेज भी लौट लिए और बाद में इन दोनों को राजनगर एक्सटेंशन में फेंक दिया।

चालक और मुंशी ने तुरंत इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार चालक ने एक बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड से उसका मोबाइल लेकर पुलिस को फोन किया और पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर पड़ताल की। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के अनुसार बदमाशों ने ट्रक में लोड किसी भी सामान से कोई छेड़छाड़ नहीं की। बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बदमाशों के बारे में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं और पुलिस को उम्मीद है कि वो जल्द ही उन्हें पकड़ लेगी।

Back to top button