स्मृति ईरानी को आई अजय देवगन और तब्बू की याद, कहा- ‘आपका इंतजार था..लेकिन’

90 के दशक में जितने भी गाने आते थे उसमें से बहुत से मजेदार भी होते थे और उनके कुछ मतलब भी होता था। हर सिचुएशन के हिसाब से गानों को बनाया जाता था और इसी के आधार पर लोग अपनी सिचुएशन भी बताते हैं। कुछ ऐसा ही केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद बनी स्मृति ईरानी ने किया जब उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी मजेदार है। एक मंत्री होने के नाते उनका हर चीज बिल्कुल अलग है और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी। क्यों आई स्मृति ईरानी को अजय देवगन और तब्बू की याद, आखिर ऐसा क्या है चलिए आपको बताते हैं।

क्यों आई स्मृति ईरानी को अजय देवगन और तब्बू की याद

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का फिल्म और टीवी से पुराना नाता रहा है और सोशल मीडिया पर वे अक्सर एक्टिव भी रहती हैं जिसके आधार पर वे समय-समय पर बताती रहती हैं कि वे एक्टिंग की दुनिया भूली नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली स्मृति ईरानी कई फिल्मों के मीम्स शेयर करती रहती हैं और इतना ही नहीं ईरानी अपना मजाक बनाने में भी पीछे नहीं रहती हैं और ऐसे में यूजर्स उनका कोई भी पोस्ट पसंद करते हैं। स्मृति ईरानी ने अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट फिल्म विजयपथ का गाना ‘आईए आपका इंतजार था’ का मीम शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

Greeting the weekend be like … ❤ (a tribute from those working this weekend 🤦‍♀)

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on


जिसमें अजय देवगन को वीकेंड के रूप में दिखाया गया और तब्बू को हर आम इंसान की तरह दिखाया गया जिन्हें वीकेंड का इंतजार रहता है। स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘असल में हम काम करने वाले वीकेंड का इस तरह से इंतजार करते हैं।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप उन नेताओं में से एक हैं जो एक साफ हवा की तरह हैं।’ तो कोई यूजर्स ने उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी की।

 

View this post on Instagram

 

Kya se kya ho gaye dekhte dekhte 🤦‍♀ when #thoughtfulthursday ‘weighs’ on you 🤪😆 @darshanajardosh

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on


स्मृति ईरानी ने इससे पहले अपने वजन का खुद मजाक उड़ाया था। दो तस्वीरों की तुलना करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, ‘क्या से क्या हो गया देखते-देखते’ उस समय भी उनका ट्वीट काफी फेमस हो गया था। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इसके बाद उन्हें एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे पॉपुलर शो में लीड एक्ट्रेस तुलसी का किरदार निभाने का मौका मिला था। ये शो करीब सालों तक स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था और इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। तुलसी विरानी के नाम से स्मृति ईरानी उस दौरान बहुत फेमस हो गई थीं और इसके अलावा उन्होंने कविता नाम का एक और सीरियल किया था।