बॉलीवुड

शादी के 2 महीने बाद ही नुसरत जहां ने शेयर की अपने पहले बेटे की तस्वीर, फैंस को लगा झटका- देखें

लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने बीते 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी जिसमें परिवार के सदस्य और गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह महाराष्ट्रियन लुक में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स को जोर का झटका लगा है.

दरअसल, नुसरत ने एक छोटे बच्चे के साथ अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें बच्चा कान्हा बना हुआ है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, “तुम मेरे हमेशा लड्डू गोपाल रहोगे. तुम्हारे लिए मेरा प्यार मैं किसी के साथ नहीं बाटूंगी. तुम मेरे लिए हमेशा नंबर वन हो. तुम हमेशा मेरे पहले बच्चे रहोगे. ढेर सारा प्यार मेरे शैतान बच्चे. कभी-कभी तुम मुझे एहसास कराते हो कि मैं तुम्हारी उम्र की नहीं हूं”. ऐसे में फैंस जानने को उत्सुक हैं कि आखिर यह छोटा बच्चा कौन है जिससे नुसरत इतना प्यार करती हैं और अपना पहला बच्चा बता रही हैं.

हाल ही में नुसरत और उनके पति निखिल के स्टेज परफॉरमेंस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें निखिल नुसरत को अपनी गोद में उठाकर डांस कर रहे हैं. इस दौरान नुसरत ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था वहीं उनके पति निखिल नीले और सफ़ेद रंग के पजामे-कुर्ते में नजर आये.

बता दें, कोलकाता के रहने वाले निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल ने मैनेजमेंट की डिग्री वारविक यूनिवर्सिटी से ली है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी.

दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया.

नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में संपन्न हुई थी. इस वेडिंग सेरेमनी में चंद ही लोगों को आने का न्योता मिला था. परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही वेडिंग में शामिल हुए थे. हिंदू रीती-रिवाज से शादी को संपन्न किया गया था.

पढ़ें- शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, संसद की हैं सबसे खूबसूरत मेंबर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button