बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये पॉपुलर सितारे लेने वाले हैं धमाकेदार एंट्री, सभी हैं एक से बढ़कर एक धुरंधर

बॉलीवुड में काम करना आसान नहीं है यहां आने और एक फिल्म पाने के लिए जो भी मशक्कत सितारों को करनी पड़ती है ये वही जानते हैं। मगर जो स्टारकिड होते हैं उन्हें अपनी मां या पिता के कारण पहली फिल्म तो आसानी से मिल जाती है लेकिन फिर वे कितनी आगे जाएंगे ये तो किस्मत की बात है। अगर उनका अभियन सच में अच्छा है तो उन्हें दर्शक सिर पर बिठा सकते हैं लेकिन अगर अभिनय अच्छा नहीं है तो फिर कितनी भी महंगी फिल्म बन जाए वे चल नहीं पाते हैं। पिछले कुछ सालों में तो कई स्टारकिड डेब्यु कर चुके हैं और अब बॉलीवुड के ये पॉपुलर स्टारकिड लेने वाले हैं धमाकेदार एंट्री, देखते हैं किसका लक कहां तक जाता है।

बॉलीवुड के ये पॉपुलर स्टारकिड लेने वाले हैं धमाकेदार एंट्री

इसाबेल कैफ

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अब हर किसी के दिल में अपनी जगह बना ली है। अब उनकी बहन इसाबेल कैफ भी एक डांस पर आधारित फिल्म ”टाइम टू डांस” में नज़र आने वाली हैं। इनके बारे में खबरें बहुत समय पहले से थी लेकिन अब ये खबर पक्की हो गई है।

अभिमन्यु दस्सानी

साल 1989 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मेने प्यार किया’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री ने उसके बाद तो फिल्मों में कोई खास जगह नहीं बनाई। मगर उनके बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्मों में एंट्री लेने को तायार हैं और इसी साल फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता ‘से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।

यूलिया वंतूर

दबंग सलमान खान की गर्लफ्रेंड और सिंगर लूलिया वंतूर भी इसी साल फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यू काला’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने को तैयार हैं।

आदित्य रावल

फिल्मों में अपनी कॉमेडी, सीरियस और विलेन के किरदार से सबको प्रभावित करने वाले एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक परेश रावल के बेटे है जल्द ही फिल्म ‘बमफाड़’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है।

करण देओल

बॉलीवुड में गदर मचाने वाले एक्टर सनी देओल के ढाई किलो के हाथ के आगे कोई खड़ा नहीं हो पाया। अब बारी उनके बेटे करण देओल की है जिनकी फिल्म पल पल दिल के पास इसी 20 सिंतबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है और इसे उनके दादाजी यानी धर्मेंद्र के होम प्रोडक्शन में बनाया गया है।

अहान शेट्टी

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी ने अपने करियर में बहुत सारी सफल फिल्में दीं और उनका एक लंबा करियर चला। आज भी वे अपनी अलग-अलग एक्टिविटीज में सक्रिय हैं। अब उनके बेटे अहान शेट्टी भी फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। अहान शेट्टी इसी साल बॉलीवुड में धांसू एंट्री करने जा रहे है इनकी फिल्म का नाम ‘तड़प’ है और ये साउथ की किसी सुपरहिट फिल्म का रीमेक है।

Back to top button