बॉलीवुड

स्टनिंग लुक में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ढाया कहर, वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार ऐश्वर्या राय की फैन फॉलोइंग सालों से बरकरार है। ऐश्वर्या राय का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में है, जिनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय की खूबसूरती आज भी लोगों को अपना दीवाना बनाने में सफल है, जिसकी वजह से उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, नये फोटोशूट में ऐश्वर्या राय किसी परी से कम नहीं लग रही हैं, जिनकी खूबसूरती लोगों को घायल कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन उनसे जुड़ी जब भी कोई खबर सामने आती है, तो लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पाते हैं। मतलब साफ है कि ऐश्वर्या राय के फैंस उनसे जुड़ी खबरों के लिए बेताब रहते हैं, ऐसे में अब उनका नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, तो लोगों की धड़कने बढ़ गई है। ऐश्वर्या राय पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी हैं और उनकी खूबसूरती का जवाब आज भी किसी के पास नहीं है।

कहर बरपा रही हैं ऐश्वर्या राय

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक नया फोटोशूट तेज़ी से वायरल हो रहा है, जोकि उन्होंने पीकॉक मैग्जीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में ऐश्वर्या की खूबसूरती पहले के मुकाबले और भी निखरी हुई नज़र आ रही है। जो भी ऐश्वर्या का यह फोटोशूट देख रहा है, वह अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहा है। पिंक कलर में ऐश्वर्या राय मानों अपने फैंस पर कहर बरपा रही हैं। बता दें कि लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय का ऐसा लुक देखने को मिला है, जिसे देख लोग काफी खुश हो रहे हैं।

पिंक लहंगे में ऐश्वर्या ने ढाया कहर

वायरल हुए फोटोशूट में ऐश्वर्या राय का लुक काफी रॉयल लग रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय अपने लुक से आज भी बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। ऐश्वर्या ने सामन पिंक कलर के जड़े हुए लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना है और शीर दुपट्टा लिया है, जोकि उनके लुक को पूरा करता है। इसके अलावा न्यूड मेकअप और सटल लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

मणिरत्नम की फिल्म में दिख सकती हैं ऐश्वर्या

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन में नज़र आ सकती हैं, जोकि एक रीमेक फिल्म हो गई। इस फिल्म के बारे में ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया था, लेकिन अभी तक इसकी औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है, ऐसे में फिलहाल कुछ भी कहना गलत होगा। बता दें कि ऐश्वर्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इस फोटोशूट में उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है और लोग बार बार तस्वीर को देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

Back to top button