दिलचस्प

कांग्रेस विधायक से पत्नी ने कहा- ‘मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते, पर एक्टिंग कर रहे हैं’

टिक टॉक का क्रेज लगातार युवाओं के बीच बढ़ रहा है, जिससे राजनेता भी अछूते नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार कांग्रेस एमएलए बंटी चौधरी और उनकी पत्नी का नाम शामिल है। दोनों ने टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर किया है, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया है। इस वीडियो में दोनों एक गाने पर एक्टिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, नेताओं पर भी टिक टॉक का खुमार देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से लोगों की भी दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टिक टॉक के लपेटे में नेताजी भी अब धीरे धीरे आने लगे हैं। बात सिर्फ नेताओं की नहीं है, बल्कि कुछ कलाकार भी इस रेस में शामिल हो गए। अब हो भी क्यों न…भागदौड़ भरी ज़िंदगी में थोड़ा सा मनोरंजन करना तो बनता ही है। फिर चाहे नेता हो या अभिनेता… हर किसी को मनोरंजन करने का पूरा अधिकार है और मौजूदा दौर में टिक टॉक से बेहतर माध्यम शायद ही कोई दूसरा लोगों को पसंद आए। टिक टॉक पर वीडियो बनाकर लोग तेज़ी से न सिर्फ वायरल होते हैं, बल्कि अपनी पहचान भी बनाते हैं।

मेरे हसबैंड प्यार नहीं करते- विधायक की पत्नी

कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही एक्टिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ही मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के गाने ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ पर एक्टिंग कर रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है और अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं।

वायरल होने के बाद विधायक ने दी सफाई

कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी का वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब से ही उनकी परेशानी बढ़ गई है, जिस पर अब उन्होंने सफाई दी है। विधायक का आरोप है कि उनका एकाउंट हैक हुआ है और उनके विरोधी उसे फैलाने का काम कर रहे हैं, जबकि उनकी ऐसी इच्छा बिल्कुल नहीं थी। मतलब साफ है कि बतौर विधायक इस तरह से उनका वीडियो वायरल होना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है, लेकिन यूजर्स अभी भी नहीं मान रहे हैं।

विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी का यह वीडियो भले ही पर्सनल हो, लेकिन इससे उनके राजनीति करियर पर भी असर पड़ सकता है, जिसकी वजह से वे बार बार सफाई दे रहे हैं और काफी टेंशन में भी आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन वे लोगों से इस वीडियो न फैलाने की अपील भी कर रहे हैं। बता दें कि अब भी लोग उनके इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Show More
Back to top button