दिलचस्प

इस दुल्हन ने पहना ‘रानी पिंक लहंगा’, दुपट्टा इतना बड़ा कि देखते रह गए लोग, तस्वीरें वायरल

शादी किसी भी लड़की की जिंदगी का सबसे ख़ास पल होता हैं. इस दिन वो सभी से अलग और सुंदर दिखना पसंद करती हैं. जब भी लड़की की शादी तय होती हैं तो इसके दिमाग में पहली बात यही आती है कि वो अपनी शादी में क्या पहनेगी? आजकल दुल्हन के लिए बाज़ार में कई तरह के खुबसूरत लहंगे आ रहे हैं. इन लहंगो को पहनने के बाद दुल्हन की खूबसूरती और भी ज्यादा निखर के बाहर आती हैं. अब दिक्कत ये हैं कि शादी में दूसरी लड़कियां भी लहंगा पहन लेती हैं. फिर आपको उन लड़कियों से भी अलग दिखना होता हैं. आप वहीं लाल रंग का घिसा पिटा लहंगा पहनना नहीं चाहेगी. खासकर इस सोशल मीडिया के जमाने में आपकी शादी की तस्वीरें बाकी दुल्हनो जैसी ही लगेगी. ऐसे में आपको कुछ हट के और नया ट्रॉय करना चाहिए.

ऐसा ही कुछ नया एक्सपेरीमेंट हाल में एक दुल्हन ने भी किया हैं. दरअसल इन दिनों एक दुल्हन अपने ख़ास लहंगे और लंबे दुपट्टे की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इनसे मिलिए, ये हैं दीपिका ग्रोवर एस सेखन. दीपिका पेशे से एक इकोनॉमिस्ट और डिजिटल मर्केटर हैं. दीपिका ने अपनी शादी में ट्रेडिशनल लाल लहंगे तो छोड़ अपना फेवरेट कलर ‘पिंक’ लहंगा पहनना पसंद किया. इस लहंगे को पहन वो एक बेहद खुबसूरत दुल्हन बन गई.

दीपिका की शादी ‘द वेस्टिन सोहना रिजोर्ट एंड स्पा’ गुडगाँव, हरियाणा में हुई. इस दौरान दीपिका ने Asiana Couture का होश उड़ा देने वाला खुबसूरत गुलाबी लहंगा पहना हुआ था. इस लहंगे के ऊपर कलीदार एम्ब्रोईडी वाला स्कर्ट और उसका फ्लोरल एम्ब्रोईडी वाला मैचिंग ब्लाउज भी था. इस लहंगे कि ख़ास बात ये थी कि इसमें डबल दुपट्टा था. बता दे कि इन दिनों दुल्हन के लहंगो में ये डबल दुपट्टा ट्रेंड बहुत चल रहा हैं. इसमें पहला दुपट्टा छोटा होता हैं जबकि दूसरा बड़ा होता हैं. अब दीपिका ने जो ख़ास पिंक रानी लहंगा पहना था उसमे दुसरे दुपट्टे की लंबाई बहुत ही ज्यादा थी. इसे पहन दीपिका किसी रानी से कम नहीं लग रही थी. इस लहंगे के ऊपर दीपिका ने स्टोन जड़ी ज्वेलरी पहन रखी थी.

वहीं दीपिका के दुल्हे हर्ष की बात करे तो वे भी अपनी सफ़ेद कलर की शेरवानी में बड़े ही हैंडसैम दिखाई दे रहे थे. उन्होंने इस वाइट शेरवानी के ऊपर एक पिंक रंग का साफा भी बाँध रखा था. हर्ष और दीपिका की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही थी. वहीं फोटोग्राफ्रर प्रियंका कम्बोज चोपड़ा ने भी इन खुबसूरत पलो को बहुत अच्छे से कैमरे में कैद किया हैं.

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इसाई धर्म से की गई शादी में बहुत लंबा veil (दुपट्टा) पहना हुआ था. अब ऐसा लगता हैं कि दीपिका का ये दुपट्टा प्रियंका को भी कड़ी टक्कर दे रह हैं. वैसे आपको ये रानी पिंक लहंगा और इसका लंबा दुपट्टा ऐसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही आप अपनी शादी में किस टाइप का लहंगा पहनना पसंद करेगी ये भी बताना ना भूले.

आपको ये तस्वीरें और लहंगा अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करे.

Back to top button