विशेष

कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, करना चाहती थीं शादी लेकिन पिता ने किया अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन एक्टर्स का नाम सुर्खियों में रहता है. कभी वह अपने लिंकअप्स की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपनी आने वाले फिल्म की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. आपने कई ऐसे पोस्ट पढ़े होंगे जहां इन एक्टर्स के पहले प्यार के बारे में बताया गया है. आज के इस पोस्ट में हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करने वाले हैं. बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हैं. हाल ही में सोनाक्षी को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है. बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर यह खबरें काफी वायरल हो रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा एक टाइम में बॉलीवुड के एक अभिनेता को बेहद पसंद किया करती थीं और दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ रही थीं लेकिन उनकी लव स्टोरी में सोनाक्षी के पापा शत्रुघ्न सिन्हा विलेन बनकर आ गए.

अब आप सोच रहे होंगे कि भला वह कौन होगा जिस पर सोना का दिल आया होगा. तो आपको बता दें जिस अभिनेता को सोनाक्षी ने अपना दिल दे दिया था वह अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं और हाल ही में इन्होंने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस से शादी रचाई है. आप समझ तो गए ही होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह की, जिन्होंने हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की है.

पिता को पसंद नहीं था रिश्ता

बता दें, सोनाक्षी और रणवीर सिंह एक साथ साल 2013 में आई फिल्म ‘लूटेरा’ में साथ दिखाई दिए थे. भले ही इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं की हो लेकिन दर्शकों को सोनाक्षी और रणवीर की जोड़ी बहुत पसंद आई थी. दोनों ने इस फिल्म में कमाल का अभिनय किया था और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. इस दौरान दोनों के बीच अफेयर की ख़बरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन कहा जाता है कि दोनों का यह रिश्ता सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को पसंद नहीं था और उन्होंने सख्त हिदायत दी थी कि वह रणवीर सिंह से दूर रहें. सोनाक्षी अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं और अपने पिता की इच्छा का सम्मान करते हुए उन्होंने रणवीर से दूरी बना ली और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

मां को चाहिए रणबीर कपूर जैसा दामाद

वहीं, सोनाक्षी की मां को अपनी बेटी के लिए रणबीर कपूर जैसा दामाद चाहिए. बता दें, जब साल 2017 में पूनम सिन्हा स्टार प्लस के शो ‘नच बलिये 8’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थीं तब उनसे पूछा गया कि वह सोनाक्षी के लिए कैसा लड़का चाहती हैं. इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर जैसा स्मार्ट और गुड लुकिंग लड़का अपनी बेटी के लिए चाहिए. ये पूछने पर कि सोनाक्षी कब शादी करने वाली हैं इस पर उनकी मां ने कहा कि जब वह खुद शादी के लिए तैयार होंगी तब उनकी शादी करवा दी जायेगी.

पढ़ें- देश के कई हिस्सों में फूंके गए सोनाक्षी सिन्हा के पुतले, एक्ट्रेस ने कहा- ‘प्लीज माफ कर दीजिए’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>