बॉलीवुड

रानू मंडल ने इस एक्टर के घर खाना बनाने और साफ-सफाई का किया काम, खुद किया इसका खुलासा

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक चेहरा और आवाज धूम मचा रहा है। हर कोई इनकी आवाज का दीवाना है और हर कोई इनके साथ एक बार काम करना चाहता है। कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली इस महिला के पास आज कई गानों के ऑफर हैं और पहला मौका बॉलीवुड के पॉपुलर कंपोजर हिमेश रेशमिया ने ही दे दिया। अब तो आपने गेस कर ही लिया होगा कि हम इंटरनेट सेशल रानू मंडल की बात कर रहे हैं। रानू मंडल ने इस एक्टर के घर खाना बनाने और साफ-सफाई का किया काम, जानते हैं कौन है वो एक्टर ?

इस एक्टर के घर खाना बनाने और साफ-सफाई का किया काम

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से छाई हुई रानू मंडल के पास अब बिल्कुल भी समय नहीं है। कोई उनके साथ रिकॉर्डिंग करवाना चाहता है तो कोई उनका इंटरव्यू लेना चाहता है। जिनके पास कभी रहने को घर नहीं होता था आज उन्हें दबंग सलमान खान ने एक फ्लैट गिफ्ट किया है। इसे कहते हैं किस्मत का पलटना लेकिन रानू मंडल इससे पहले भी इंडस्ट्री में आ चुकी थीं। रानू मंडल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वे फिल्म निर्देशक और एक्टर फिरोज खान के घर में मेड के तौर पर काम करती थीं। रानू ने सिर्फ उनके घर खाना बनाने का काम ही नहीं बल्कि साफ-सफाई का काम भी किया था। रानू मंडल ने अपने इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने फिरोज खान के बेटे फरदीन खान और उनके चाचा का खूब ख्याल रखा था। बंगाली हूं इसलिए हिंदी बोलने में कठिनाई होती है फिर भी मैं उनकी बातों को समझती और उनके लिए तरह-तरह का खाना बनाती थी।’ इसके अलावा रानू ने हिमेशा रेशमिया के लिए कहा कि हिमेश सर ने उन्हें पहला मौका दिया और इसका एहसान वे कभी नहीं भूलेंगी।

एक टीवी शो के दौरान जब रानू मंडल से पूछा गया कि वे रेलवे स्टेशन पर गाना क्यों गाती थीं ? तो इस सवाल के जवाब में रानू ने कहा कि उनके पास रहने को घर नहीं था तो स्टेशन पर रहती थीं और जब वो गाना गाती थीं तो कुछ लोग खाने को बिस्कुट तो कुछ पैसे दे जाते थे। रानू मंडल को लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं और हिमेश के बाद अब भोजपुरी गायक-अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा है कि वे जल्द ही रानू के साथ रिकॉर्डिंग करेंगे।

Back to top button