बॉलीवुड

क्या किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये एक्टर? तस्वीरों से परेशान हुए उनके फैंस

फिल्मों में काम करने वाले सितारों का यही रहता है कि अगर एक बार दर्शकों के दिल से उतर गए तो फिर कितनी भी कोशिशें कर लें उनकी वो पोजिशन हासिल नहीं हो पाती है। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना के साथ जो पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं और अब उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आई कि लोगों के मन में सवाल आ गए कि क्या किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये एक्टर? या फिर वे ऐसे क्यों दिख रहे हैं उनके फैंस काफी परेशान से हो गए हैं।

क्या किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये एक्टर?

90 के दशक में फिल्म हिमालय पुत्र से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अक्षय खन्ना को लोग उस समय का चॉकलेटी ब्वॉय कहने लगे थे। कुछ चुनिंदा फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले अक्षय खन्ना को लास्ट टाइम फिल्म इत्तेफाक (2017) में देखा गया था। हालांकि उन्हें पिछले साल आई फिल्म एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर में भी देखा गया था लेकिन बतौर लीड एक्टर उन्हें देखे एक जमाने हो गए। अब सोशल मीडिया पर उनकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान से हो गए हैं और वे अक्षय के स्वास्थ्य के लिए चिंतित भी हैं। अक्षय खन्ना की तस्वीरें एक इवेंट की है जब एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे कार से निकल रहे हैं। उन तस्वीरों में अक्षय इतने दुबले नजर आ रहे हैं और उनके सिर के बाल भी काफी कम हो गए हैं। अक्षय का ये रूप देखकर लोग उनसे सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं।

एक यूजर ने पूछा, ‘ये क्या हो गया ?’, तो दूसरे यूजर ने पूछा अक्षय हेयर ट्रांसप्लांट क्यों नहीं करवा लेते? तो वहीं कुछ लोग अक्षय की बेहतर सेहत के लिए दुआ भी करने लगे हैं। अक्षय फिट क्यों नहीं नजर आ रहे हैं ये तो वो ही बता सकते हैं और देखना है कि उनका क्या रिएक्शन होता है इसपर। अक्षय ने सोनाली बेंद्रे, ऐश्वर्या राय और अमीषा पटेल जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है।

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

अक्षय बहुत जल्दी ही फिल्म सेक्शन 375 में नजर आने वाले हैं। इसमें ऋचा चड्ढा के साथ वे लीड रोल में होंगे। ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा होगी और अक्षय फिल्म में फेमस क्रिमिनल लॉयर तरुण सलूजा का किरदार निभाएंगे। इसके पहले अक्षय ने बॉलीवुड में हलचल, हंगामा, दिल चाहता है, ताल, आ अब लौट चलें, मोहब्बत, बॉर्डर, हमराज, दीवानगी, रेस, आक्रोश, नकाब, दीवार, दहक और 36 चाइना टाउन जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Back to top button