बॉलीवुड

भोजपुरी फिल्मों की इस हॉट एक्ट्रेस को बिग बॉस ने भेजा है बुलावा, दे चुकी हैं कई बोल्ड सीन

बिग बॉस-13 का आगाज सितंबर में होने वाला है और इस शो में नजर आने वाले सितारों का नाम भी एक के बाद एक सामने आ ही रहा है। मगर साफतौर पर किसी का नाम सामने नहीं आया है। अब खबरें हैं कि भोजपुरी फिल्म दुल्हन अइसन चाही की एक्ट्रेस को भी बिग बॉस अपने घर में बुलाना चाहते हैं और इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें बुलावा भेज भी दिया है। ये खबरें जोरों पर हैं कि भोजपुरी फिल्मों की इस हॉट एक्ट्रेस को बिग बॉस ने भेजा है बुलावा, लेकिन ये कौन हैं क्या आप इन्हें जानते हैं ?

भोजपुरी फिल्मों की इस हॉट एक्ट्रेस को बिग बॉस ने भेजा है बुलावा

टीवी की दुनिया का चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ वापस आ रहा है। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और एक बार फिर सलमान खान इसे अपने अंदाज में अलग तरह से पेश कर सकते हैं। इस बार शो में बॉलीवुड के कई सितारे आ सकते है ऐसी खबरें हैं और अब भोजपुरी फिल्मों की इस एक्ट्रेस को भी शो के लिए बुलाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के इस सीजन में दूरदर्शन के हवाएं सीरियल में नजर आ चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा नजर आ सकती हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि छाबड़ा ने बिग बॉस के घर मेहमान बनने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। इस सिलसिले को लेकर स्वीटी लगातार बिग बॉस की टीम से संपर्क में भी है और मेहमान बनने के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं। उनकी शॉपिंग और खरीददारी ये बता रही है कि खुद को बिग बॉस के घर में बेहद अलग ढंग से रखना चाहती है।

टाइम्स नाउ हिंदी वेबसाइट को एक इंटरव्यू के दौरान स्वीटी ने खुलासा किया है कि बिग बॉस के क्रिएटिव टीम की तरफ से इनविटेशन मिलने पर उसे एक्सेप्ट करके उन्होंने मीटिंग भी की है। सारी बातें क्लियर होने पर सब ठीक कर लिया गया है। स्वीटी अभी कई फिल्मों और वेबसीरीज को डेट दे चुकी हैं, बिग बॉस के घर में जाने को लेकर उनमें असमंजस बनी हुई है। स्वीटी ने बताया कि बिग बॉस 100 से ज्यादा दिन चलता है यानी इतने दिन आप बाहर नहीं जा सकते सोशल मीडिया से भी दूर रहना पड़ेगा। ऐसे में उन्हें कंफ्यूजन है कि वे ऐसे कैसे रह सकती हैं और फिर डेट्स कैसे एडजस्ट करें। वे इतने पॉपुलर शो को छोड़ना भी नहीं चाहती हैं लेकिन वे जल्द ही कोई डिसीजन लेंगी।

आपको बता दें कि स्वीटी छाबड़ा बॉलीवुड में साल 2006 में परेश रावल की फिल्म फंटूश से डेब्यू कर चुकी हैं और इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में दुल्हन अइसन चाही, सौगंध, लागल रहा ए राजा जी, दाग, रणभूमि जैसी लगभग 50 सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन्होंने मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सितारों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है। इसके अलावा उन्होने फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है।

Back to top button