बॉलीवुड

16 साल में इतनी बदल गई पूर्व विश्व सुंदरी, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया पर अक्सर अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इसी बीच अभिनेत्रियों के बीच बिना मेकअप की तस्वीरें पोस्ट करने के होड़ मची हुई है, जिसमें अब लारा दत्ता का भी नाम शामिल हो चुका है। जी हां, लारा दत्ता ने लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इतना ही नहीं, लारा दत्ता इन तस्वीरों में बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं। तो चलिये जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

16 साल पहले विश्व सुंदरी का ताज पहनने वाली लारा दत्ता की इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स हैरान हो गए। दरअसल, इन तस्वीरों में लारा दत्ता बिल्कुल भी पहचान नहीं आ रही हैं और उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है। बदले लुक से लारा दत्ता को भले ही कोई परेशानी न हो, लेकिन उनके फैंस को काफी हैरानी हो गई। जब पहली बार लारा दत्ता की इस तस्वीर को फैंस ने देखा तो उन्हें लगा कि उनकी पसंदीदा अदाकारा को ये क्या हो गया है। बता दें कि लारा दत्ता ने इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है।

लारा दत्ता ने शेयर की सेल्फी

सोशल मीडिया पर इन दिनों लारा दत्ता की एक लेटेस्ट सेल्फी वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिना मेकअप की नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर लारा दत्ता के फैंस काफी हैरान हो गए हैं, क्योंकि उनका लुक काफी बदल गया है। इस तस्वीर के साथ लारा दत्ता ने कैप्शन में लिखा कि सुबह का चेहरा…बेखौफ बनो। मतलब साफ है कि लारा दत्ता अपनी इस बिना मेकअप वाली तस्वीर को शेयर करने के साथ ही फैंस को मोटिवेट करने की कोशिश कर रही हैं।

यूजर्स ने की लारा दत्त की तारीफ

किसी भी अभिनेत्री के लिए ये आसान नहीं होता है कि वह अपनी बिना मेकअप की कोई भी तस्वीर लोगों के साथ शेयर कर दे, लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए अपना असली चेहरा लोगों को दिखाया। लारा दत्ता की तस्वीर देखकर यूजर्स बोलें की वाकई लारा जैसी कोई और अभिनेत्री नहीं, क्योंकि इनके पास नेचुअरल खूबसूरती है और वे हमेशा से ही काफी खूबसूरत हैं।  बता दें कि लारा दत्ता ने 16 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है।

फिल्म अंदाज से किया था डेब्यू

लारा दत्ता ने 16 साल पहले ‘अंदाज’ फिल्म से सिनेमाजगत में अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की। पहली ही फिल्म के लिए लारा दत्ता को अवॉर्ड मिला था और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। बता दें कि लारा ने साल 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की, जिससे उनकी एक बेटी है, जिसका नाम सयारा है। इतना ही नहीं, लारा दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और कनेक्ट रहती हैं।

Back to top button