विशेष

अजय देवगन बने रोल्स रॉयस लक्ज़री SUV खरीदने वाले तीसरे भारतीय, पर किस वजह से होने लगे ट्रोल?

अजय देवगन का नाम आते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं. वह आज जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे कलाकार वह बचपन में भी थे. जी हां, अजय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. आज उनके के खाते में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं.

बीते सालों में अजय देवगन इतना नाम कमा चुके हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ दुनियाभर के देशों में है. आज दुनियाभर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं. हाल ही में अजय देवगन की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया था. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत नजर आई थीं.

अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अजय देवगन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनकी कमाई करोड़ों में है. शांत और गंभीर दिखने वाले अजय देवगन के शौक बहुत महंगे हैं. करोड़ों कमाने वाले अजय देवगन को महंगी चीजें खरीदने का शौक है.

रोल्स रॉयस कुल्लिनन खरीदने वाले बने तीसरे भारतीय

बता दें, अजय की कार कलेक्शन में रेंज रोवर वोग, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसे कारें मौजूद है जिनकी कीमत करोड़ों में है. ऐसे में उनकी कार लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. हाल ही में अजय ने लक्ज़री एसयूवी रोल्स रॉयस कुल्लिनन खरीदी है, जिसकी कीमत तकरीबन 6.95 करोड़ रुपये है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और टी-सीरीज के टाइकून भूपेश कुमार के बाद अजय देवगन तीसरे भारतीय हैं जिन्होंने इस गाड़ी को खरीदा है.

जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने अजय देवगन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने अजय को उनकी नई कार के लिए बधाई दी. अधिकतर लोगों ने इस ट्रोलिंग में अजय के पान मसाला एड को टारगेट किया है.

ट्रोलर्स के आये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें 20 साल के रिश्ते में अजय और काजोल के रिश्ते में नहीं आया है कोई बदलाव, खुद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button